Jio के ये तीन धांसू प्लान: रोज मिलता है 3GB डाटा, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए इस समय कुछ ऑफर लेकर आया है, जिनमें रोजाना 3 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही इन प्लान की वैधता 84 दिनों तक है। इन प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3,000 तक मिनट भी मिल रहे हैं।

Update: 2020-11-18 13:57 GMT

नई दिल्ली: अगर आपके पास भी रिलायंस जियो का प्री-पेड कनेक्शन है और आपको इस समय ज्यादा डाटा की जरूरत हो रही है तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए इस समय कुछ ऑफर लेकर आया है, जिनमें रोजाना 3 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही इन प्लान की वैधता 84 दिनों तक है। इन प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3,000 तक मिनट भी मिल रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में...

ये भी पढ़ें: Delhi Belly fame Actor Imran Khan ने लिया Acting छोड़ने का फैसला, Amir Khan के हैं भांजे

349 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें रोज 3 जीबी डाटा यानी कुल 84 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग है लेकिन दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,0000 मिनट्स मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में डेली 100 मैसेज भेजने की भी सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड पर बोले नवाजुद्दीन: इस दिग्गज से हुए प्रभावित, बोले बहुत कुछ करना बाकी है

401 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है, लेकिन इसमें रोज 3 जीबी डाटा के अलावा 6 जीबी एक्स्ट्रा यानी कुल 90 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान में भी रोज 100 मैसेज और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स के अलावा एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

999 रुपये का प्लान

इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है और इसमें रोज 3 जीबी डाटा यानी कुल 252 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान के साथ दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट्स और डेली 100 मैसेज भेजने की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें: स्वरा की विवादित लिस्ट : इन बयानों की वजह से हमेशा फसी ये, लेकिन होती रही फेमस

Tags:    

Similar News