Samsung का दमदार फोन: आज होने जा रहा लांच, जानें फीचर्स और कीमत

इस नए स्मार्टफोन को लांच करने की जानकारी कंपनी की ओर से ट्वीट कर के खुद दी गई। साथ ही इसे लेकर कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर भी टीज़र जारी किया है।

Update: 2020-06-04 10:04 GMT

नई दिल्ली: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। स्मार्टफोन की सबसे पुरानी और भरोसेमंद कंपनी सैमसंग आज एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। सैमआज 4 जून को अपना नया समार्टफोन गैलेक्सी A31 लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का लोगों को लंबे समय से काफी इन्तजार था। गौरतलब है कि सैमसंग की गैलेक्सी की A सिरीज काफी लोकप्रिय हुई है। ऐसे में गैलेक्सी सीरीज का नया फोन कई लोगों के लिए ख़ुशी की बात है। आइये जानते हैं क्या है इस नए गैलेक्सी A31 की खासियत।

कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस नए स्मार्टफोन को लांच करने की जानकारी कंपनी की ओर से ट्वीट कर के खुद दी गई। साथ ही इसे लेकर कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर भी टीज़र जारी किया है। फोन के लिए बनाई गई माइक्रोसाइट से पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी A31 में 6.4 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू स्क्रीन होगी। टीज़र में देखें तो फोन नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें- निसर्ग तूफान का असर, यहां रात से ही हो रही जोरदार बारिश, बाढ़ जैसे बने हालात

जिसमें आगे की तरह पंच होल सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है। फोन को देख कर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से इस नए गैलेक्सी A31 की कीमत करीब 25,250 रूपए तक निर्धारित की जा सकती है। यानी कि एक आम आदमी के बजट में ये नया सैमसंग गैलेक्सी A31 आपको मिल सकता है।

शानदार कैमरा और दमदार बैटरी पॉवर

 

अब अगर बात करें इस नए गैलेक्सी A31 के स्पेसिफिकेशन और बैटरी पॉवर की या कैमरे की इस नए गैलेक्सी A31 में में रियर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिया जाएगा। वहीं अगर इस नए स्मार्टफोन की बैटरी पॉवर की बात करें तो गैलेक्सी A31 में 5000mAh बैटरी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली सीमा विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- एनसीआर क्षेत्र के लिए कॉमन पास जारी करें

जो 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। कुल मिलाकर हम कह सकते हैं कि सैमसंग का ये नया गैलेक्सी A31 एक फुल पैसा वसूल फोन है। जिसे खरीदने में आपको देर नहीं करनी चाहिए।

Tags:    

Similar News