सबसे महंगा फोन लॉन्च: Samsung पहली बार ला रहा फोल्डेबल फोन

इस फोल्डेबल फोन में आपको 4.6 इंच क एचडी सुपर अमोल्ड डिसप्ले दी जाएगी। इसी के साथ फोन के अंदर 7.3 इंच का QXGA डायनैमिक अमोल्ड डिस्प्ले दिया जा रहा है।

Update: 2023-06-28 04:30 GMT

Samsung ने मोस्ट अवेटेज फोन यानि कि फोल्डेबल फोन को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने फोन लॉन्च की जानकारी ट्वीटर पर शेयर की थी। ये फोन को अमेरिका के साथ-साथ दुनिया के कई देशों में पहले से ही लॉन्च हो चुका है। इस फोन की कीमत लगभग 1.41 लाख रुपये तक होने की संभावना है। फोन की कीमत का ये अंदाजा अमेरिका में इस फोन की कीमत को देखते हुए ही लगाया गया है।

चुनिंदा रिटेल स्टोर पर कर सकेंगे खरीदारी-

बता दें कि Samsung का ये मोस्ट अवेटेड फोन देश में केवल गिने-चुने रिटेल स्टोर्स पर ही आप खरीद सकेंगे। हालांकि इस फोन की लॉन्चिंग देश में पहले ही की जाने वाली थी। मगर, रिव्यू के दौरान कुछ खराबियां पाये जाने की वजह से कंपनी ने इसक लॉन्चिंग टाल दी औऱ लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा दिया। कंपनी का कहना है कि एक्सपर्ट रिव्यू के बाद फोन में काफी सुधार किए हैं।



यह भी पढ़ें: यहां जाने सब कुछ! दीपावली से छठ पूजा तक की जानकारी

ये हैं खास फीचर्स-

सैमसंग के इस फोन में आपको काफी नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोल्डेबल फोन में आपको 4.6 इंच क एचडी सुपर अमोल्ड डिसप्ले दी जाएगी। इसी के साथ फोन के अंदर 7.3 इंच का QXGA डायनैमिक अमोल्ड डिस्प्ले दिया जा रहा है। अगर इसके स्टोरेज की बात की जाए तो इस फोन में आपको 12 GB रैम और 512 GB की स्टोरेज दी जाएगी। वहीं फोन के रिजॉल्यूशन 1536x2152 पिक्सल का है।

अगर आप फोन लेते हैं तो कैमरा फीचर तो जरुर चेक करते होंगे। तो आपको बता दें कि इस फोन में कुल 6 कैमरे दिए गये हैं। जिसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा (16 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल) मिलेगा। साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन की बैटरी 4380 mAh की है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: फिर हुआ बैंको में बदलाव, अब इस समय खुलेंगे बैंक

Tags:    

Similar News