Vodafone-idea का धमाका: अपने यूजर्स को दे रहा फ्री डेटा, ऐसे करें चेक

वोडाफोन-आइडिया यूजर्स के लिए टेलिकॉम कंपनी लाई हैं नए ऑफर्स, जिसे आप भी मिस नहीं करना चाहेंगे। वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स को 1 जीबी डेटा मुफ्त में दे रही है।

Update: 2020-09-25 09:13 GMT
Vodafone-idea का धमाका: अपने यूजर्स को दे रहा फ्री डेटा, ऐसे करें चेक

वोडाफोन-आइडिया यूजर्स के लिए टेलिकॉम कंपनी लाई हैं नए ऑफर्स, जिसे आप भी मिस नहीं करना चाहेंगे। वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स को 1 जीबी डेटा मुफ्त में दे रही है। जी हां, और खास बात ये हैं कि आप इस फ्री डेटा का इस्तेमाल एक हफ्ते तक कभी भी कर सकते है।

ग्राहकों को मिल रहा फ्री डेटा

आपको बता दें कि कंपनी ने ये फैसला इसलिए लिया हैं क्योंकी वह अपने यूजर्स गंवा रही है। ऐसे में ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए फ्री डेटा देना यह एक अच्छा कदम हो सकता है।

1 से 4GB तक मिलेगा डेटा

टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी प्रमोशनल ऑफर के तहत अपने वर्तमान ग्राहकों को फ्री में 1 जीबी 4जी डेटा दे रही है। इस फ्री डेटा की वैलिडिटी 7 दिन की रखी गयी हैं। जिसे यूजर को इन्ही दिए हुए दिन में डेटा का उसे करना होगा नहीं तो यह एक्सपायर हो जाएगा। हालांकि,यह फ्री पैक फिलहाल चुनिंदा ग्राहकों को दिया जा रहा है। जिन भी यूजर्स को डेटा दिया गया है उन्हें एक एसएमएस के जरिए बताया भी गया है।

ऐसे करें चेक

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपको भी फ्री डेटा मिला है या नहीं तो आज ही फोन में Vi App डालें। उसमें लॉगिन करने के बाद Active packs की डीटेल्स में जाएं। जिसके बाद आपको पता लग जाएगा कि आपको डेटा पैक मिला है या नहीं।

ये भी पढ़ें…नाना को हुआ प्यार: मासूम नाती को लगाया दांव पर, प्रेमिका के लिए पार की सारी हदें

reliance jio अभी भी नंबर वन

reliance jio के ग्राहक लगातार बढ़ते जा रहे हैं । वहीं एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों को यूजर्स गंवाने पड़ रहे हैं। जून 2020 में रिलायंस जियो ने करीब 45 लाख नए यूजर्स जोड़े हैं, दूसरी तरफ एयरटेल के करीब 11.2 लाख और Vi के करीब 48.2 लाख यूजर्स कम हो गए हैं। इस तरह 39.7 करोड़ यूजरबेस के साथ रिलायंस जियो टॉप पर बरकरार है। वहीं, 31.6 करोड़ के यूजरबेस के साथ एयरटेल दूसरे और 30.5 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ VI तीसरे पायदान पर है। जिसके बाद ही वोडाफोन-आइडिया टेलिकॉम कंपनी को ऐसा कदम उठाना पड़ा।

ये भी पढ़ें…हवा में उड़ा लड़का: घण्टों बिलखते रहे परिजन, हादसे से सदमे में लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News