Vodafone-Idea के ग्राहकों को तगड़ा झटका, ये पाॅप्युलर प्लान हुआ महंगा

अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया के यूजर हैं तो एक बार जान लें अपने पॉपुलर प्लान के बारे में। वोडाफोन-आइडिया कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी हैं।

Update: 2020-12-01 15:24 GMT
ग्राहकों को लगेगा झटका

अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया के यूजर हैं तो एक बार जान लें अपने पॉपुलर प्लान के बारे में। वोडाफोन-आइडिया कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी हैं। शायद ये खबर सुन कर आपको अच्छा ना लगे लेकिन, अब 598 रुपये और 749 रुपये वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान की कीमत में 50 रुपये का इजाफा कर दिया है।

यह नए टैरिफ प्लान उन सभी सर्किलों में लागू हैं, जहां वोडाफोन आइडिया रेड फैमिली प्लान पेश करता है। बता दें, दोनों की प्लान में Amazon Prime, Zee5, और Vi Movies & TV का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

नए प्लान्स

टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, Vi का फैमिली प्लान पहले 598 रुपये का था , जो अब बढ़ कर 649 रुपये का हो गया है। वही 749 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान की कीमत अब 799 रुपये कर दी है। जिन भी सर्किल्स में वोडाफोन आइडिया के यह प्लान चल रहे थे वहां नई कीमतें प्रभावी हो गई हैं।

649 रुपये का पोस्टपेड प्लान

Vi के 649 रुपये वाला रेड फॅमिली प्लान की पुरानी कीमत 598 रुपये है। जिसमें यूजर को 80GB डेटा मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग, एक महीने के लिए 100SMS दिया गया है।

799 रुपये का पोस्टपेड प्लान

पहले रेड फैमिली प्लान की कीमत 749 रुपये थी जो बढ़कर 799 रुपये हो गया है। इस नए प्लान में यूजर को 120GB डेटा मिलता है। कुल तीन कनेक्शन की सुविधा दी गई है। प्राइमरी कनेक्शन 60GB डेटा और बाकी दो सेकंडरी कनेक्शन 30-30GB डेटा का इस्तेमाल कर पाते हैं। सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, एक महीने के लिए 100SMS। दोनों ही प्लान में Amazon Prime, Zee5, और Vi Movies & TV का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें… भारतीयों के लिए बड़ी खुशखबरी: जल्द मिल सकती है 5G सुविधा, जानें और बड़ी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News