Xiaomi की शानदार टीवी: दमदार हैं फीचर्स, जानिए क्या है कीमत

शिओमी की Mi Q1 स्मार्ट टीवी में कई टेक्नोलॉजी सिस्टम दिया गया है। इसके साथ इस टीवी में 1 बिलियन कलर ऑप्शन दिया गया है इसके साथ 1024 कलर शेड दिया गया। Mi Q1 में माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है।

Update: 2021-02-09 08:29 GMT
Xiaomi की शानदार टीवी: दमदार हैं फीचर्स, जानिए क्या है कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : शिओमी (Xiaomi)ने अपने यूजर्स के लिए एक स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। यह टीवी Mi Q1 है जिसे मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत की बात करे तो यह मार्केट में करीब 1,14,300 रुपये की कीमत पर मिल रही है। Mi Q1 टीवी की स्क्रीन 75 इंच की लॉन्च की गई है। आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी की बिक्री मार्केट में मार्च 2021 से शुरू होगी।

Mi Q1 स्मार्ट टीवी एंड्राइड 10 बेसड पर किया लॉन्च

शिओमी की Mi Q1 स्मार्ट टीवी को 4 k डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट टीवी को लेटेस्ट एंड्राइड 10 बेसड पर लॉन्च किया। इस टीवी को स्मार्ट रिमोर्ट कंट्रोल के जरिए लॉन्च किया गया है। इसके साथ इस टीवी में यू ट्यूब, नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो को देखने के लिए अलग से बटन दिया गया है। आपको बता दें कि Mi Q1 टीवी में वॉयस कंट्रोल फीचर्स दिया गया है।

Mi Q1 फीचर्स

शिओमी की Mi Q1 स्मार्ट टीवी में कई टेक्नोलॉजी सिस्टम दिया गया है। इसके साथ इस टीवी में 1 बिलियन कलर ऑप्शन दिया गया है इसके साथ 1024 कलर शेड दिया गया। Mi Q1 में माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है। यह टीवी 35 इंच के दो गुना बड़ी रखी गई है। इसमें सारी चीजे बड़ी बारीकी से दिखाई देती है। इसमें एचडीएमआई 21 पोर्ट दिया गया है। इसके साथ ब्लूटूथ v 5, ओडियों जैक भी दिया गया है। गेमिंग यूजर्स के लिए इसमें खास फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़े....शिखर सम्मेलन-स्तरीय वार्ता: अफगानिस्तान के राष्ट्रपति गनी के साथ समझौता, पीएम मोदी कर रहे संबोधन

2 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल सपोर्ट

Mi Q1 स्मार्ट टीवी को बिना रिमोर्ट की मदद से बोलकर भी अपने मनपसंद मूवी, सीरियल को देख सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में पिक्चर क्वॉलिटी काफी धांसू दी गई है। इस टीवी में 2 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल सपोर्ट दिया गया है। इसमें छह स्पीकर दिया गया।

ये भी पढ़े.....मुसीबत में WhatsApp! भारतीयों ने दिया झटका, इस कंपनी ने जीता लोगों का दिल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News