अब आपके इशारों पर चलेगी बाइक, जाने कैसी है Yamaha MOTOROiD

यामाहा की स्कूटर और बाइक्स लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। हॉल ही में जापान की इस कम्पनी ने एक ऐसी बाइक का प्रदर्शन किया है, जिसे देखकर आप भी सोचेंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है।

Update: 2021-03-16 06:47 GMT
अब आपके इशारों पर चलेगी बाइक

नई दिल्ली: जापानी वाहन निर्माता कम्पनी यामाहा की बाइक्स भारत में लोगों के दिलों पर राज करती है। इस कम्पनी की बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। और खासकर युवाओं में इन बाइक्स को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिलता हैं। क्योंकि यामाहा की बाइक्स के फीचर और स्टाइल काफी जुदा होते है। चलिये आपको यामाहा की एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताते है। जिसे देखकर आप भी इसे खरीदने के लिए बेसब्र हो जाएंगे।

यामाहा की न्यू बाइक

यामाहा की स्कूटर और बाइक्स लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। हॉल ही में जापान की इस कम्पनी ने एक ऐसी बाइक का प्रदर्शन किया है, जिसे देखकर आप भी सोचेंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। यामाहा की इस MOTOROiD को चलाने के लिए आप को किसी भी तरह की मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। यह बाइक एक रोबोटिक टाइप की बाइक है जो सिर्फ आपके इशारों पर चलेगी यानि आप इसे जैसा कहेंगे ये वैसा ही करेगी। शायद आपको ये सुनकर थोड़ा अजीब लगे पर ऐसा ही है।

ये भी देखिये: पेट्रोल-डीजल मंहगाई बढ़ीः टूट गया ये रिकाॅर्ड, Fuel कीमतों में होता जा रहा इजाफा

Full View

रोबोटिक स्टाइलिस बाइक

इस बाइक को देखकर हर किसी का मन इसे खरीदने का करेगा, लेकिन ये बाइक कब आयेगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। पर एक बात तो है इस बाइक के आते ही इसे खरीदने वालों की संख्या काफी बढ़ जाएगी। इसके फीचर और स्टाइल काफी शानदार है जो बाइक्स प्रेमियों के दिल में अभी से अपनी जगह बना चुकी है। जैसे एक रोबोट आपके इशारों पर चलता है वैसे ही इस बाइक को भी, आप कहेंगे स्टार्ट तो स्टार्च होगी, लेफ्ट या राइट टर्न, स्टॉप कहेंगे तो बाइक वह भी करेगी। लेकिन अभी आपको इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा कि ये बाइक कबतक लॉन्च होती है।

ये भी देखिये: बैंक हड़तालः निजीकरण बना फसाद, आने वाले दिन होंगे बदतर, जानें पड़ेगा क्या असर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News