Haryana Road Accident: ऑटो और स्कूल बस की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

Haryana Accident News: पलवल में 17 फरवरी शुक्रवार को ऑटो और स्कूल बस के बीच में भीषण टक्कर हो गयी। जिसमें पाचं स्कूली बच्चों की मौत हो गयी। जबकि दर्जनों लोग घायल हो गये।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-02-17 08:49 GMT

Haryana Accident News (Photo: Social Media)

Haryana Accident News: हरियाणा के पलवल जनपद से इस समय बड़ी खबर आ रही है। पलवल में 17 फरवरी शुक्रवार को ऑटो और स्कूल बस के बीच में भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार हुई की मौके पर चीख पुकार मच गयी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी। जबकि पांच लोग घायल हो गये हैं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है। जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। 

मृतक व घायल एक ही परिवार के

जानकारी के मुताबिक यह हादसा हरियाणा के पलवल में हसनपुर रोड पर हुआ है। सवारियों से भरे एक ऑटो को निजी स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे में आटो सवार 3 लड़कियों समेत 5 लोगों की मौत हो गयी। जबकि पांच अन्य लोग घायल हुये हैं। इस हादसे की सबसे बड़ी बात ये है कि सभी मृतक व घायल एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूल बस में छात्र सवार थे, वे स्कूल जा रहे थे। वहीं आटो में कुछ सवारियां बैठी हुई थीं। टक्कर के बाद बस में सवार स्कूली बच्चे दहशत में आ गये। 

चांदहट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि इस हादसे में ऑटो सवार गांव घररोट निवासी 25 वर्षीय प्रमोद, गांव सुल्तानपुर निवासी 30 वर्षीय मोहरपाल, 17 वर्षीय अंजली, 14 वर्षीय चारु और 7 वर्षीय यशिका की मौत हो गई। जबकि 30 वर्षीय राजकुमारी, 40 वर्षीय सुमन, 9 वर्षीय दीपावली, 15 वर्षीय महक, 17 वर्षीय मोनिका और देवी राम गंभीर रूप से घायल हो गए है। उन्होने बताया कि इस हादसे के बस चालक बच्चों को छोड़कर मौके से फरार हो गया। 


 

Tags:    

Similar News