’जो राम को लाए हैं’ सिंगर कन्हैया मित्तल अब कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल, बतायी बड़ी वजह

Haryana Elections 2024: जो राम को लाए हैं’ गाने के सिंगर कन्हैया मित्तल ने अब अपनी बात से पलट गये हैं। उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने से साफ इनकार कर दिया है।

Update: 2024-09-10 11:18 GMT

’जो राम को लाए हैं’ सिंगर कन्हैया मित्तल कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल (न्यूजट्रैक)

Haryana Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासी उठापटक भी तेज हो गया है। बीते दिनों ’जो राम को लाए हैं’ गाने के सिंगर कन्हैया मित्तल (kanhaiya mittal) ने कांग्रेस में शामिल होने की बात की थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक पोस्ट में कन्हैया मित्तल ने कहा कि वह जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। वहीं अब कन्हैया मित्तल अपनी बात से पलट गये हैं। उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने से साफ इनकार कर दिया है। 

बीते दिनों सिंगर कन्हैया मित्तल का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कभी भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होंगे। साथ ही कहा था कि भाजपा के लोग ’जो राम को लाए हैं’ गाने के लिए बुलाते थे और वह गाते भी थे। इसके साथ ही सिंगर कन्हैया मित्तल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी और उन्हें अपना गुरू बताया था।

उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके गुरू हैं और हमेशा रहेंगे। लेकिन जिस तरह से एक मां के दो बेटे अलग-अलग राजनीतिक दलों में जा सकते हैं। तो फिर एक गुरू और शिष्य क्यों नहीं। सिंगर कन्हैया मित्तल के इस वीडियो के वायरल होते हुए सियासी गलियारों में उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाने जाने लगे थे। लेकिन आज खुद सिंगर कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिया। 

भाजपा शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता हैः कन्हैया मित्तल

’जो राम को लाए हैं’ सिंगर कन्हैया मित्तल ने मंगलवार को एक और वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। साथ ही यह भी कहा कि बीते दो दिनों में उन्हें यह अहसास हुआ कि सभी सनानती भाई-बहन व भाजपा का का शीर्ष नेतृत्व उन्हें बहुत प्यार करता है। उन्होंने कहा कि मैं क्षमा चाहता हूं और जो मैंने कल मन की बात कही थी कि मैं कांग्रेस में शामिल होने जा रहा हूं। उसे मैं वापस लेता हूं। क्योंकि मैं नहीं चाहता किसी सनातनी भाई-बहन का भरोसा टूटे। मैं आज टूटा तो कल कई टूट जायेंगे। उन्होंने कहा कि हम सब राम के थे, राम के हैं और राम के ही रहेंगे। मैंने आप सभी को परेषान किया। इसके लिए मैं पुनः आप सभी से क्षमा मांगता हूं। साथ ही एक बार फिर भाजपा शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं।

Tags:    

Similar News