Ambala Accident: ट्रक और बस में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 25 घायल

Ambala Accident: हरियाणा के अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, यहां एक मिनी की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 लोग घायल हो गये हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-24 02:39 GMT

Ambala Accident (Pic: Newstrack)

Ambala Accident: हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार तड़के एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। अंबाला में दिल्ली जम्मू नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और मिनी बस में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जो एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। वहीं इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे बस सवार

जानकारी के मुताबिक मिनी बस में बैठे लोग माता वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में श्रृद्धालुओं से भरी बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई और मिनी बस चकनाचूर हो गई। हादसे में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि 25 के करीब लोग घायल भी हैं। घायलों को नजदीकी आदेश हॉस्पिटल और अन्य को अंबाला छावनी के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अंबाला पुलिस घटना की जांच कर रही है। 


बस में सफर कर रही यात्री शिवानी ने बताया कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। लेकिन हादसा होने के बाद वह तुरंत मौके से भाग गया। बस में 30-35 लोग सवार थे। जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त हम नींद में थे, जिसकी वजह से यह नहीं पता चल सका कि हादसा किस वजह से हुआ है। अंबाला के पड़ाव थाने के SHO दिलीप ने बताया डॉक्टरों के अनुसार अभी तक इस हादसे में सात की मौत हो चुकी है, जबकि कई की हालत बेहद गंभीर है। जिन लोगों की स्थिति ज्यादा गंभीर है उन्हें पास के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है। 

Tags:    

Similar News