17 मौतों से छाया मातम, भयानक हादसे से लाशों के उड़े चीथड़े

बिहार में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर हैं, वहीं 4 लोग घायल हो गये हैं। वहीं उत्तराखंड के टिहरी में भी बड़ी सड़क दुर्घटना हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी।

Update: 2020-03-07 03:12 GMT

मुजफ्फरपुर: बिहार में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर हैं, वहीं 4 लोग घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो और ट्रेक्टर के बीच भिड़ंत हो गयी। हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गये। इसके अलावा उत्तराखंड के टिहरी म भी बड़ी सड़क दुर्घटना हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी।

मुजफ्फरपुर में जोरदार टक्कर में 11 लोगों की मौत:

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, यहां आज तड़के जिले के कांटी प्रखंड में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ओर गाड़ी के परखच्चे उड़ गये तो वहीं इस घटना में 11 लोगों की मौत हो गयी। इसके अलावा कई घायल हो गये।

ये भी पढ़ें: Condom बचाएगा कोरोना से: मार्केट में मची लूट, ऐसे खुद को बचा रहे लोग

बता दें कि स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी। मौके पर मुजफ्फरपुर पुलिस पहुंच गई है। वहीं घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों का तांता लग गया। घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया।

मामले में पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने हुई है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया और शिनाख्त में जुट गयी। शुरूआती जांच में बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो उत्तर प्रदेश की है। दरअसल उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।

ये भी पढ़ें: Women Day 2020 होगा बेहद ख़ास: T20 विश्व कप जीत कर हरमनप्रीत देंगी गिफ्ट

टिहरी में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत:

वहीं उत्तराखंड के टिहरी में होली से दो दिन पहले दर्दनाक हादसा हो गया। थौलधार ब्लाक में ज्वारना-बंग्याल मोटर मार्ग पर एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में वाहन में सवार 10 में से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य गंभीर घायल हो गये।

ये भी पढ़ें:कोरोना का असर: अब नहीं लगानी होगी बायोमेट्रिक अटेंडेंस, मोदी सरकार ने लगाई रोक

बताया जा रहा है कि जिले के ज्वारना-बंग्याल मोटर मार्ग पर भमोरीखाल में चूड़ाकर्म संस्कार से तिखोन लौट रहा वाहन देवीधार के पास अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय ग्रामीण पहुंच गये और कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंचे राजस्व पुलिस और पुलिस बल ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर 108 सेवा और निजी वाहनों से जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News