LS Election: इस रैली के जरिये कांग्रेस-AAP में गठबंधन की आखिरी कोशिश!

प्रदेश संयोजक गोपाल राय के अनुसार, हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि भाजपा को हराने के लिए जो पार्टी, जहां मजबूत है, उसे समर्थन करें। दिल्ली में 'आप' इसमें सक्षम है।

Update: 2019-02-12 04:20 GMT

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी 13 फरवरी यानि कल दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली करेगी। इस रैली में कांग्रेस के भी शामिल होने की संभावना जातई जा रही है। 13 को जंतर-मंतर पर आयोजित होगी। इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी भाग लेंगी।

ये भी पढ़ें— राहुल पर राजनाथ का पलटवार- चौकीदार प्योर है, PM बनना श्योर है

बता दें कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा 20 फरवरी के बाद होने की संभावना है। पार्टी ने पहले फरवरी के पहले सप्ताह में उम्मीदवारों के नाम घोषित करने की बात कही थी। सूत्र बताते हैं कि दिल्ली में कांग्रेस और 'आप' के गठबंधन को लेकर आखिरी कोशिश जारी है।

बुधवार को विपक्षी दलों की रैली के बाद उम्मीदवारों पर फैसला लिया जाएगा। उसके बाद ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। दरअसल, 'आप' ने कहा था कि वह फरवरी के पहले सप्ताह में उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

ये भी पढ़ें— प्रियंका-राहुल से हारने पर बीजेपी का ये सांसद छोड़ देगा राजनीति

जब उनसे कहा गया कि क्या विपक्षी दलों की रैली के बाद कांग्रेस से गठबंधन की संभावना है। बुधवार की रैली में कांग्रेस के शामिल होने और उसके रुख के बाद ही गठबंधन को लेकर आस लगाई जा सकती है। प्रदेश संयोजक गोपाल राय के अनुसार, हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि भाजपा को हराने के लिए जो पार्टी, जहां मजबूत है, उसे समर्थन करें। दिल्ली में 'आप' इसमें सक्षम है।

ये भी पढ़ें— राफेल पर संसद में आज पेश हो सकती है CAG रिपोर्ट

Tags:    

Similar News