Atishi Press Conference: आतिशी का दावा! BJP न ज्वॉइन करने पर AAP के चार और नेता होंगे गिरफ्तार

Atishi Press Conference: आप नेता आतिशी ने कहा, कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वे आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ़्तार किया जाएगा। वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ़्तार करेंगे।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-02 05:01 GMT
आप नेता आतिशी (सोशल मीडिया)

Atishi Press Conference: दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने आज यानि मंगलवार को प्रेसवार्ता करके बड़ा दावा किया है। उन्होने कहा कि मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है, मुझसे यह कहा गया कि या तो भाजपा में शामिल हो जाऊं, अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं, अपना राजनीतिक भविष्य बढ़ा लूं और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा मुझे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। आप नेता आतिशी ने कहा, कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वे आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ़्तार किया जाएगा। वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ़्तार करेंगे। 

'संविधान बचाने के लिए आखिरी दम तक लड़ेंग'

आतिशी ने कहा आने वाले दिनो में कि मेरे परिवारवालों, मेरे रिश्तेदारों के घरों में छापेमारी की जाएगी। इसके बाद समन भेजे जाएंगे। उसके बाद सबको गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। आप के चार बड़े नेताओं के जेल में होने के बावजूद पार्टी एकजुट है। इस देश के संविधान को बचाने के लिए हम आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे। 

आतिशी ने कहा कि कल यानी सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोर्ट में सौरभ भारद्वाज और मेरा नाम लिया, वो उस बयान पर आधारित है जो डेढ़ साल से एजेंसी के पास है। ईडी और सीबीआई की चार्जशीट में है। ये नाम इसलिए लिए गए क्योंकि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से काम नहीं बना। राम लीला मैदान जो विपक्षी नेता जुटे तो अब पार्टी की सेकंड लाइन को अरेस्ट करना चाहते हैं। 

वहीं, आतिशी ने आगे कहा कि जनप्रतिनिधि कानून कहता है कि जब तक सजा ना हो इस्तीफा नहीं देना होगा। उनके पास पूरा बहुमत है। उन्होने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो कहीं भी किसी भी मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करा सकते हैं। आतिशी ने कहा कि ईडी को पूछताछ करनी थी तो 11 दिनों तक पूछताछ कर ली फिर कल न्यायिक हिरासत में क्यों भेजा? क्योंकि अरविंद केजरीवाल को चुनावों से दूर रखना था। 

Tags:    

Similar News