अमर ने की PM की तारीफ, बोले- मुलायम-मोदी एक समान, दिए BJP में जाने के संकेत

समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता अमर सिंह ने नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए संकेत दिया कि वह भविष्य में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Update: 2017-02-12 00:18 GMT
अमर सिंह ने की PM मोदी की तारीफ, BJP का दामन थामने के दिए संकेत

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता अमर सिंह ने नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए संकेत दिया कि वह भविष्य में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। दरअसल शनिवार (11 फरवरी) को एक हिंदी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अमर सिंह ने यह बात की। अमर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी भले ही आरएसएस प्रचारक रहे हों, लेकिन सच्चाई यही है कि उन्होंने भारी बहुमत से चुनाव जीता है।

यह भी पढ़ें ... वोट डालने पहुंचे अमर सिंह ने कहा- अगली बार जब मुलायम मुझसे मिलें तो अखिलेश से पूछ लें

मोदी बीजेपी के पीएम नहीं, बल्कि वह पूरे देश के पीएम हैं। मैं केवल एक बात पीएम मोदी के लिए कह सकता हूं कि उनका कोई परिवार और बेटा नहीं है। उनकी राजनीति विरासत वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि इस लिहाज से मोदी और मुलायम दोनों ही एक जैसे हैं।

यह भी पढ़ें ... अखिलेश का नाम लिए बिना मुलायम ने शिवपाल के लिए मांगे वोट, कहा- सपा कभी बूढ़ी नहीं होगी

यह पूछे जाने पर कि वह मोदी के साथ हैं या मुलायम के तो अमर सिंह ने कहा कि वह दरकिनार किए जा चुके मुलायम के साथ आजीवन रहेंगे। सपा से निष्कासन पर उन्होंने कहा कि सपा से उन्हें दो बार निकाला गया। पहली बार मुलायम सिंह ने निकाला था और अब अखिलेश ने ऐसा किया है।

यह भी पढ़ें ... अमर सिंह ने नोटबंदी की तारीफ की, कहा-मुझे PM मोदी पर गर्व है

अमर सिंह ने कहा है कि अब उन्हें सपा में नहीं रहना हैं और न जीवन में फिर कभी जाएंगे। मुलायम से राजनीतिक नहीं मेरे पारिवारिक संबंध हैं। मेरी पहचान मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी ने बनाई है। दु:ख इस बात का है जितनी बड़ी पहचान बनाई, उससे बड़ा अपमान और लांछन सपा ने लगाया।

यह भी पढ़ें ... अमर सिंह ने खुद को बताया ‘छुट्टा सांड’, कहा- रामगोपाल यादव करवा सकते हैं मेरी हत्या

प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश के बीच युद्ध हुआ। मेरी निष्ठा मुलायम सिंह के साथ रही। जीवन की हर लड़ाई जीतने के लिए नहीं, बल्कि कभी-कभी हारने के लिए भी लड़ी जाती है। मैं अंतिम समय तक मुलायम के साथ बना रहा।

Tags:    

Similar News