IAS Jaiveer Arya Arrested: ACB ने IAS अधिकारी जयवीर आर्य को भ्रष्टाचार के मामले में किया अरेस्ट, तीन लाख की ले रहे थे रिश्वत

IAS Jaiveer Arya Arrested: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हरियाणा वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी आईएएस अधिकारी जयवीर आर्य को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

Report :  Jugul Kishor
Update:2023-10-12 14:08 IST

IAS Jaiveer Arya Arrested (Social Media)

IAS Jaiveer Arya Arrested: हरियाणा में एक और आईएएस अधिकारी को भ्रष्टाचार और रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हरियाणा वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी आईएएस अधिकारी जयवीर आर्य को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। हरियाणा वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी जयवीर आर्य को पंचकूला से गिरफ्तार किया गया है। जयवीर आर्य 2009 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। 

ACB ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जयवीर आर्य को 5 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। उन्हें आज ही यानी कि गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि जयवीर आर्य ने 5 लाख रुपये रिश्वत मांगी थी। एसीबी ने मौके से 3 लाख रुपये बरामद किए हैं।

पांच लाख रूपए मांगी थी रिश्वत

सूत्रों के मुताबिक हरियाणा वेयर हाउसिंग की महिला डीएम को नजदीक के जनपद में पोस्टिंग देने के नाम पर पांच लाख रूपए मांगे गए थे। पोस्टिंग का पूरा मामला तीन लाख में तय हुआ। एसीबी करनाल की टीम ने पहले एक बिचौलिए को गिरफ्तार किया। बिचौलिए ने पूछताछ में बताया कि ये पैसा अन्य अधिकारियों के माध्यम से एमडी जयवीर सिंह आर्य के पास जाना है। महिला के पति ने एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल के पुलिस अधीक्षक राजेश फोगाट को ये सारी जानकारी दी। एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर सचिन कुमार की अगुवाई में टीम तैयार की गई और जयवीर आर्य को गिरफ्तार कर लिया गया।

पहले हो चुकी है IAS विजय दहिया की गिरफ्तारी

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को आईएएस विजय दहिया को भी एंटी करप्शन ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। दरअसल दहिया पर आरोप है कि हरियाणा कौशल निगम में 50 लाख रुपये के बिल पास करवाने के एवज में वो पैसे लेते थे। तो वहीं छह महीने पहले एक महिला की गिरफ्तारी के बाद दहिया को गिरफ्तार किया गया था।

Tags:    

Similar News