Bihar News: पहले रस्सी से बांधा हाथ फिर प्राइवेट पार्ट में उड़ेल दिया लाल मिर्च का पाउडर, चोरी के आरोपी को दी तालिबानी सजा

Bihar News: बिहार के अररिया जिले में चोरी के आरोपी युवक से अमानवीय बर्ताव का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना को लेकर सियासत भी गरमा गई है।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-08-27 06:42 GMT

आरोपी को रस्सी से बांधा हाथ फिर प्राइवेट पार्ट में उड़ेल दिया लाल मिर्च का पाउडर  (photo: social media )

Bihar News: बिहार के अररिया जिले में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ अमानवीय बर्ताव का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर प्रदेश में सियासत भी गरमा गई है। वहीं, मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अमानवीय बर्ताव करने वाले युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के अररिया जिले में चोरी करने गए एक युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की और गालियां दी। इसके बाद लोगों ने चोरी के आरोपी युवक का हाथ रस्सी से बांध दिया। फिर उसका पैंट उतार दिया और मलद्वार में मिर्च का पाउडर डाल दिया। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। लेकिन किसी ने भी ऐसा कर रहे लोगों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई। वहीं इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गरमाई सियासत, आरजेडी ने सरकार को घेरा

इस पूरे मामले को लेकर बिहार की नीतीश सरकार को आरजेडी ने जमकर घेरा है। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में महाजंगल राज स्थापित हो गया है। लगता है कि बिहार में तालिबानी शासन है। मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राज्य में कानून का इकबाल खत्म हो चुका है और अपराधियों की बहार है। डबल इंजन की सरकार वाले लोग, जो कभी बिहार में जंगलराज का राग अलापते थे, वह आज खुद चुप हैं।

Tags:    

Similar News