आर्मी थीम्ड साड़ियां तैयार, अभिनंदन- एयर स्ट्राइक को मिला ऐसा सम्मान

भारत वीरों व वीरांगनाओं का देश है। ऐसी अनेकों वीरांगनाएं हुईं जिन्होंने अपने पराक्रम व शौर्य से भारत की धरती को धन्य किया है। उधर सीमा पर विंग कमांडर अभिनंदन ने दुश्मन को धूल चटा दी तो देश के अंदर भी महिलाओं के द्वारा सेना का हौसला बढ़ाने की तैयारी पूरी है।

Update: 2019-03-07 07:38 GMT

भारत वीरों व वीरांगनाओं का देश है। ऐसी अनेकों वीरांगनाएं हुईं जिन्होंने अपने पराक्रम व शौर्य से भारत की धरती को धन्य किया है। उधर सीमा पर विंग कमांडर अभिनंदन ने दुश्मन को धूल चटा दी तो देश के अंदर भी महिलाओं के द्वारा सेना का हौसला बढ़ाने की तैयारी पूरी है। इस काम इनकी मदद करेगी साड़ी। जी हां, 'आर्मी थीम्ड साड़ियां सेना का हौसला बढ़ाने के लिए तैयार हैं।सूरत के साड़ी व्यापारियों ने भारतीय सेना को जवाबी कार्रवाई के लिए नए अंदाज़ में बधाई दी है।

यह भी पढ़ें.....सुखोई और मिराज अभिनंदन के साथ थे, लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं की कुछ ऐसा होगा

उन्होंने कुछ ऐसी साड़ियां तैयार की हैं, जिनमें भारतीय सेना, विंग कमांडर अभिनंदन और एयर स्ट्राइक की तस्वीरें हैं। इस अनोखे प्रिंट की साड़ी को खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग गई।ये पहली बार है कि आर्मी थीम्ड साड़ियां मार्केट में आई हैं।

यह भी पढ़ें.....विंग कमांडर अभिनंदन को रिहाई के समय वाघा लाने का ये था सबसे बड़ा कारण

6 मीटर की इन साड़ियों पर एयर स्ट्राइक के बारे में बताया गया है। इसमें भारतीय वायुसेना के जवान, एयर स्ट्राइक में इस्तेमाल किए गए लड़ाकू विमान मिराज 2000 और विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीरें प्रिंटेड हैं।

यह भी पढ़ें.....एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने से पहले ये जान लो कौन ‘गिनता है कि कितने मरे’

बतादें, भारतीय वायुसेना ने 26 फ़रवरी को पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की थी। उसके बाद से भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है।

Tags:    

Similar News