Bank Loot News: न ठाएं ठाएं न धाएं धाएं...लूट ले गए पटना में पंजाब नेशनल बैंक, अब एंगल-एंगल खोज रही पुलिस

Bank Loot News: बिहार की राजधानी पटना से सटे पलीगांज के दुल्हिनबाजार थानाक्षेत्र कोरैया स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की शाखा में सोमवार को अपराधियों ने लूट की है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-05 07:48 GMT

Bank Loot News (सोशल मीडिया) 

Bank Loot News: पता नहीं बिहार और क्राइम के बीच ऐसी कौन सी दोस्ती हो गई है, जो पूरी सरकार और पूरा पुलिस महकमा लगने के बाद भी नहीं टूट रही है। वहां पर लोग अब तो यह बातें करने लगे हैं क्या कभी अपराध कम हो गया। बिहार में हत्याएं और बैंक लूट तो अब आम सी बात हो गई है, जिसको अपराध में जुमा जुमा आए कोई अपराधी अंजाम देखता है। बिहार में बैंक लूट का फिर मामला सामने आया है। अपराधी दिन दिहाड़े बैंक के अंदर हथियार लेकर घूसते हैं और न टाएं करते हैं और न धाएं करते हैं और बैंक में बड़ी लूट की घटना को अंजाम देते हुए रफू चक्कर हो जाते हैं। उसके बाद पुलिस अपराधियों के पास पहुंचने के लिए जांच में एंगल एंगल का सहारा ले रही है।

कोरैया शाखा में हुई 21 लाख की लूट

बिहार की राजधानी पटना से सटे पलीगांज के दुल्हिनबाजार थानाक्षेत्र कोरैया स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की शाखा में सोमवार को अपराधियों ने लूट की है। अपराधियों ने 21 लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। बैंक खुलते ही कुछ ही घंटों के अंदर अपराधियों ने पीएनबी बैंक को लूट लिया। हालांकि राहत की बात यह रही इस लूट की घटना में बैंक अंदर मौदूज किसी को किसी भी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई।

पुलिस जांच में जुटी

बैंक लूट की सूचना मिलते ही तुरंत पटना पुलिस के जवान और अधिकारी पीएनबी की शाखा में पहुंच। पुलिस लूट का केस दर्ज कर मामले की जांच में शुरू कर दी है। पुलिस इस बैंक लूट की घटना को अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

बिहार में बढ़ीं लूट की घटनाएं

हाल के दिन में बिहार में लूट की घटनाओं में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है. आए दिन किसी न किसी बैंक या फिर अन्य संस्थाओं को अपराधी निशाना बना रहे हैं। इससे पहले बीते हफ्ते बिहार के पूर्णिया जिले में तनिष्क ज्वेलरी शॉप में 3 करोड़ का सोना लूट लिया गया था। आज से दो दिन पहले अपराधियों ने एयरटेल कार्यालय में14.5 लाख रुपये लूट की थी और एक कर्मचारी को गोली मार दी थी। बीते 8 जुलाई को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा स्टेट बैंक की सीएसपी से 3 लाख की लूट हुई थी। 15 जून को आरा के गजराजगंज थाना के चौकीपुर पासवान चौक से ग्रामीण बैंक की सीएसपी से 1.20 लाख रुपये की लूट हुई थी।

Tags:    

Similar News