India Pakistan Border: भारत-पाक बॉर्डर पर BSF की बड़ी करवाई, जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया

India–Pakistan border: पाकिस्तान की ओर भारत की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे घुसपैठिए को BSF के जवानों ने ढेर कर दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-03 04:23 GMT

India–Pakistan border

India–Pakistan border: भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ के जवानों को 3 जनवरी 2023 को बड़ी सफलता मिली है। पाकिस्तान की ओर भारत की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे घुसपैठिए को BSF के जवानों ने ढेर कर दिया। इस कार्रवाई के बाद BSF ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। दरअसल, भारत-पाक बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ से आ रहे घुसपैठिए को BSF ने पहले रुकने के लिए कहा। लेकिन उसने सिक्योरिटी फोर्स की बातों को अनसुना करते हुए घुसपैठ जारी रखी। आखिर BSF ने घुसपैठिए पर गोलीबारी शुरू कर दी और कुछ ही देर में उसे ढेर कर दिया। 

बीएसएफ ने जानकारी देते हुए बताया कि घुसपैठ की घटना का सुबह 8 बजे के आसपास पता चला। उन्होंने यह भी बताया कि घुसपैठिए हथियारों से लैस थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल इलाके में तलाशी चल रही है।

राजौरी के धांधरी में हुआ था आईडी ब्लास्ट

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के धांगरी इलाके में कल यानी कि 2 जनवरी को आईईडी ब्लास्ट हुआ था, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई थी, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।इतना ही नहीं पुलिस को यहां से एक आईडी बरामद हुआ है, जिसे हटा दिया गया है।  

4 हिंदुओं की कर दी गई हत्या

बता दें कि राजौरी शहर से लगभग आठ किलोमीटर दूर ऊपरी धनगरी गांव में 1 जनवरी 2023 की शाम को हिंदुओं के तीन घरों को निशाना बनाकर दो उग्रवादियों ने गोलीबारी की जिसमें पिता-पुत्र और एक पीएचई कर्मचारी सहित चार नागरिकों की मौत हो गई थी। जबकि सात अन्य घायल हो गए थे। जिसके बाद सनातन धर्म सभा, विश्व हिंदू परिषद, व्यापार मंडल, बजरंग दल और कई अन्य हिंदू संगठन हत्याओं के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। उसके बाद में ही आईडी ब्लास्ट किया गया।

Tags:    

Similar News