कैबिनेट मंत्री को हुआ ब्रेन हेमरेज: अस्पताल में भर्ती, ऐसी है हालत

नीतीश सरकार में कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह को ब्रेन हेमरेज हो गया। मंत्री की बिगड़ी तबियत को देखते हुए उन्हे पटना के रुबन अस्पताल में भर्ती कराया गया

Update: 2020-08-16 14:00 GMT
Bihar cabinet minister vinod-kumar-singh-gets-brain-hemorrhage (2)

पटना. यूपी के दो कैबिनेट मंत्रियों की मौत के बाद अब बिहार सरकार के मंत्री का भी स्वास्थ्य बिगड़ने की जानकारी मिल रही है। पता चला है कि नीतीश सरकार में कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह (Vinod Kumar Singh) को ब्रेन हेमरेज हो गया। आनन फानन में मंत्री विनोद कुमार सिंह बिगड़ी तबियत को देखते हुए उन्हे पटना के रुबन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह की तबियत बिगड़ी

बिहार की नीतीश सरकार में पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह की रविवार को तबियत बिगड़ गयी। परिजनों ने उन्हें पटना के रुबन अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने बताया कि उनका ब्रेन हेमरेज हुआ है। वहीं कहा जा रहा है कि मंत्री का परिवार इलाज के लिए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी में हैं।

पत्नी समेत आई थी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

बता दें कि बीतें 28 जून को मंत्री विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद मंत्री पत्नी समेत कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन में रहे थे, बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गयी। हालाँकि रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद रुबन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बिहार में तीन नेताओं की कोरोना से मौत

गौरतलब है कि भारत में कोरोना संकट से जहां आम इंसान जूझ रहा है, वहीं बड़ी संख्या में राजनीति से जुड़े लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। बिहार में कोरोना के चलते बीजेपी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह, आरजेडी नेता राजकिशोर यादव और सीपीआई के एक बड़े नेता की मौत हो चुकी है। वहीं यूपी में भी कोरोना से 9 कैबनेट मंत्री संक्रमित हुए तो वहीं दो मंत्रियों की मौत हो गयी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News