बिल गेट्स की इंडिया में ऑटो की सवारी, कहा- मुझे हर बार भारत में मिलती है नई प्रेरणा

दुनिया के सबसे अमीर शख्स माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने सोमवार (1 मई) को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दिल्ली के इंडिया गेट के पास ऑटो की सवारी करते हुए फोटो और अपने ब्लॉग का लिंक शेयर किया।

Update: 2017-05-02 00:04 GMT
बिल गेट्स की इंडिया में ऑटो की सवारी, कहा- मुझे हर बार भारत में मिलती है नई प्रेरणा

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर शख्स माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने सोमवार (1 मई) को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दिल्ली के इंडिया गेट के पास ऑटो की सवारी करते हुए फोटो और अपने ब्लॉग का लिंक शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'मैं साल में कम-से-कम एक बार भारत आने की कोशिश करता हूं। यहां हर बार उन्हें नई प्रेरणा मिलती है।' बिल गेट्स का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक उनके इस ट्वीट को साढ़े 3 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। वहीं 13 हजार से ज्यादा लोग इस लाइक कर चुके हैं।



दरअसल बिल गेट्स कुछ दिन पहले भारत आए थे। बिल गेट्स ने अपने ब्लॉग पर पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान और इंडिया को खुले में शौच से मुक्त करने के प्रयास की तारीफ़ की थी। अपने ब्लॉग में बिल गेट्स ने लिखा 'पिछले 3 सालों में स्वच्छता और खुले में शौच को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सिर्फ भाषण ही नहीं दिया है बल्कि उस पर काम भी किया है। पीएम मोदी ने ऐसी समस्या को उठाया है, जिसके बारे में लोग सोचना भी पसंद नहीं करते।'

यह भी पढ़ें .... स्वच्छ भारत पर मोदी के मुरीद हुए बिल गेट्स, कहा- सिर्फ भाषण नहीं, काम करके दिखाया

Tags:    

Similar News