रजनी इफेक्ट ! तमिलनाडु में पन्नीरसेल्वम करेंगे बीजेपी के साथ गठबंधन

Update: 2017-05-20 10:51 GMT

चेन्नई : शुक्रवार जब तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम पीएम मोदी से मिले तो न्यूज़ ट्रैक डॉट कॉम ने कहा कि नमो की शरण में पन्नीरसेल्वम, ये कहीं रजनी इफेक्ट तो नहीं….हो भी सकता है ठीक ऐसा ही हुआ भी शनिवार पन्नीरसेल्वम ने राज्य की राजनीति में हलचल पैदा कर दी। उन्होंने एक के बाद एक दो ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन की बात की। पहले उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन पर निर्णय निकाय चुनावों की घोषणा के बाद लिया जाएगा।

ये भी देखें : थलैवा रजनीकांत की आमद ने उड़ा दी, तमिलनाडु के नेताओं की नींद

हालांकि इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, "हमारा मतलब यह है कि निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन के बारे में सोचा जाएगा।"

इससे पहले के ट्वीट में उन्होंने कहा था, हम निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही भाजपा के साथ गठबंधन पर फैसला लेंगे। हालांकि इस ट्वीट को पोस्ट किए जाने के कुछ देर बाद ही हटा दिया गया।

पन्नीरसेल्वम के पहले ट्वीट से राज्य की राजनीति में हलचल पैदा हो गई। इसकी वजह यह रही कि उनकी ओर से यह ट्वीट शुक्रवार को नई दिल्ली में उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात और अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में उतरने की संभावनाओं के बीच आया।

Tags:    

Similar News