Pune Porsche Case: आरोपी परिवार के रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर, अवैध हिस्से को ढहाया गया

Pune Porsche Case: पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में महाराष्ट्र प्रशासन ने एक्शन लेते हुए आरोपी के परिवार के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलवाया है। रिसॉर्ट को पिछले सप्ताह सील कर दिया गया था।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-06-08 15:40 GMT

Pune Porsche Case: पुणे पोर्श हादसा मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। महाराष्ट्र के सतारा जिले में प्रशासन ने आज यानी शनिवार को महाबलेश्वर में उस रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलवाया, जिसपर मालिकाना हक पुणे पोर्शे दुर्घटना में कथित रूप से शामिल किशोर के परिवार के पास है। जिले के अधिकारियों ने महाबलेश्वर में परिवार के स्वामित्व वाले एमपीजी क्लब में अवैध हिस्से को बुलडोजर से ढहा दिया है।

पिछले सप्ताह रिसॉर्ट हुआ था सील

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन ने पिछले सप्ताह इस रिसॉर्ट को सील कर दिया था। मामले में आरोपी किशोर के दादा को परिवार के ड्राइवर का अपहरण कर उसे दुर्घटना का दोष अपने ऊपर लेने के लिए मजबूर करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में रखा गया है। आरोपी के माता-पिता रक्त के नमूनों की फेरबदल में कथित संलिप्तता के कारण जेल में बंद हैं।

ब्लड सैंपल बदलने को दिये थे पैसे

बीते 5 जून को पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया था कि इस मामले में अशफाक मकंदर और अमर गायकवाड़ को गिरफ्तार किया गया है। जांच में यह बात सामने आई है कि मकंदर और गायकवाड़ ने नाबालिग के पिता और आरोपी डॉक्टरों के बीच बिचौलिए का काम किया था। उन्होंने ब्लड सैंपल बदलने के लिए डॉ. श्रीहरि हलनोर को पैसे दिए थे। जानकारी के अनुसार, नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल ने आरोपियों को ब्लड सैंपल बदलने के लिए तीन लाख रुपए दिए गए थे। फिलहाल, सारे पैसे पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

आरोपी के माता पिता 10 जून तक पुलिस हिरासत में

एसीपी सुनील तांबे ने पुणे पोर्श कांड में अपडेट बताते हुए कहा कि मामले में अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 5 जून को कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद नाबालिग आरोपी के पिता विशाल और माता शिवानी अग्रवाल को 10 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। वहीं डॉ. अजय तवारे, डॉ. श्रीहरि हलनोर और कर्मचारी अतुल घाटकांबले को 7 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। साथ ही एफएसएल लैब से यह भी पक्का हो चुका है कि नाबालिग आरोपी का ब्लड सैंपल उसकी मां शिवानी अग्रवाल से ही बदला गया था।

Tags:    

Similar News