Rajasthan News: बूंदी में कार-डंपर की भीषण टक्कर, 6 लोंगो की मौत

Rajasthan: कार सवार मध्य प्रदेश के रहने वाले थे, जो खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान बूंदी के पास उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

Report :  Network
Update:2024-09-15 09:28 IST

Rajasthan: Photo- Social Media

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी शहर से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पर कार और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए।

हादसे के बारे में पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि कार सवार मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और वे खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान बूंदी के निकट उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जयपुर में भी हुआ था भीषण हादसा

राजस्थान के जयपुर में भी एक दिल दहला देने वाला दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर एक बाइक सवार तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आ गया। बाइक पर एक महिला और बच्चा भी सवार था। टक्कर लगने के बाद पिकअप चालक बाइक को करीब 20 फीट तक घसीटता हुआ ले गया। इस घटना का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना जयपुर के शिवदासपुरा रिंग रोड पर शनिवार को हुई। यहां एक पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार में जा रही थी कि इसी दौरान एक बाइक सवार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार पिकअप की चपेट में आ गया। पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक उछल गई और पिकअप चालक बाइक को 20 फीट तक घसीटता चला गया। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। वहीं यह दर्दनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

इस दर्दनाक हादसे के बारे में जानकारी देते हुए शिवदासपुरा थाना अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि यह हादसा रिंग रोड पर कानोता टोल प्लाजा के पास हुआ। हादसे में बाइक सवार हंसराज सैनी, उनकी पत्नी संतोष सैनी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि तीनों की हालत अभी गंभीर बनी हुई हैं। उन्हें काफी गंभीर चोटे आई हैं। 

Tags:    

Similar News