तलवार दंपति की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI

आरुषि-हेमराज मर्डर केस में इलाहाबाद हाई कोर्ट से बरी हुए तलवार दंपति के खिलाफ सीबीआई सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में तलवार दंपति की रिहाई को चुनौती दी है।सीबीआई ने अपनी अपील में कहा निचली अदालत के फैसले को अ

Update: 2018-03-08 16:03 GMT
तलवार दंपति की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI

नई दिल्ली:आरुषि-हेमराज मर्डर केस में इलाहाबाद हाई कोर्ट से बरी हुए तलवार दंपति के खिलाफ सीबीआई सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में तलवार दंपति की रिहाई को चुनौती दी है।सीबीआई ने अपनी अपील में कहा निचली अदालत के फैसले को अनदेखा नही कर सकते ,हाई कोर्ट के आदेश में है कई खामियाँ ,सबूतों को अनदेखा नही किया जा सकता।12 अक्टूबर को इलाहबाद हाई कोर्ट ने तलवार दंपति को संदेह का लाभ देते हुए उनकी 14 वर्षीय बेटी और नौकर हेमराज की हत्या में बरी कर दिया था।

2008 में हुई थी आरुषि की हत्या

साल 2008 में नोएडा के जलवायु विहार में आरुषि-हेमराज हत्याकांड हुआ था। यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई तक ने इस केस के पेंच को सुलझाने की लगातार कोशिश की। हत्याकांड में हत्यारे की खोज में सीबीआई ने जब तथ्य खंगाले, तो संदेह की सुई घूमकर तलवार दंपति पर ही जा टिकी। जांच रिपोर्ट पेश की गई और सीबीआई कोर्ट ने तलवार दंपति को दोषी ठहराते हुए जेल भेज दिया।

Tags:    

Similar News