हिल उठी कांग्रेस: इस नेता ने खाया जहर, 26 जनवरी को महिला ने जड़े थे थप्पड़

छत्तीसगढ़ अंबिकापुर के सर्किट हाउस में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक युवती ने कांग्रेस नेता को थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं युवती ने फिर चप्पलों से भी पिटाई की थी। इसके बाद गुरुवार यानी आज सुबह करीब साढ़े दस बजे कांग्रेस नेता ओनिमेश सिन्हा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

Update: 2021-01-28 17:10 GMT
हिल उठी कांग्रेस: इस नेता ने खाया जहर, 26 जनवरी को महिला ने जड़े थे थप्पड़

रायपुर: छत्तीसगढ़ अंबिकापुर के सर्किट हाउस में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक युवती ने कांग्रेस नेता को थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं युवती ने फिर चप्पलों से भी पिटाई की थी। इसके बाद गुरुवार यानी आज सुबह करीब साढ़े दस बजे कांग्रेस नेता ओनिमेश सिन्हा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पीड़ित को इलाज के लिए मेडिकल कालेज के आइसीयू में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: गिरफ्तार होंगे टिकैत: गाजीपुर बॉर्डर पर धारा 144 लागू, वज्र वाहन भी लाए गए

फेसबुक पर लिखा- सच की होगी जीत

आज सुबह कांग्रेस नेता ओनिमेश ने जहर खाने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट भी किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मैं जा रहा हूं साथियों भोलेनाथ के पास। मेरे जाने के बाद सत्य की जीत होगी। अलविदा !" हलांकी उन्हें फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना की वजह से कॉन्ग्रेस के छत्तीसगढ़ नेतृत्व में खलबली मची हुई है।

क्या है पूरा मामला??

जानकारी के मुताबिक एक महिला ने आरोप लगाया था कि युवा कांग्रेस नेता ओनिमेश सिन्हा ने उनकी बड़ी बेटी को बंधक बनाया था। गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन से ध्वजारोहण के से पहले सरगुजा सर्किट हाउस में मंत्री शिव डहरिया कांग्रेस ओहदेदारों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इस दौरान बाहर अपनी बेटी के साथ पहुंची महिला ने ओमिनेष सिन्हा को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। युवती के तेवर देख युवा नेता को वहां से दौड़ लगानी पड़ी थी। सारा मामला युवती की बहन को लेकर है। आरोप है कि कांग्रेस नेता ने उसे बंधक बना रखा है। हालांकि पुलिस अफसरों ने इस बात से इनकार किया था।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में बढ़ी असमानता, अंबानी के 1 पल की कमाई, मजदूर के 3 साल के बराबर

डॉक्टरों ने फिलहाल उन्हें खतरे से बाहर बताया है। उन्हें आईसीयू में भर्ती कर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक जहर खाने के बाद अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी छवि धुमिल कर उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की कोशिश की गई है। उनके साथ थप्पड़ और चप्पल मारने की जो घटना हुई है, उसमें साजिश के तहत फंसाया गया है।

Tags:    

Similar News