Delhi News: बजरंग बली के दरबार में सीएम केजरीवाल

Delhi News: कनॉट प्लेस में स्थित बजरंग बली के मंदिर पहुंच मुख्यमंत्री ने हनुमान जी की पूजा-अर्चना की।

Report :  Network
Update:2024-09-14 12:39 IST

Chief Minister Arvind Kejariwal (Pic:Social Media)

Delhi News: दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई। वे तिहाड़ जेल से रिहा हो चुके हैं। केजरीवाल शनिवार को राजधानी के कनॉट प्लेस में बजरंग बली के मंदिर पहुंचे। अरविंद केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में बजरंग बली की पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थीं। 

इस दौरान केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया और संजय सिंह भी मौजूद रहे। हनुमान जी के मंदिर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल ने पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ हनुमान जी को जल चढ़ाया। मंदिर के पुजारी ने अरविंद केजरीवाल को प्रसाद स्वरूप एक गदा भेंट की और चुन्नी उड़ाई।

दिल्ली शराब नीति मामले में जमानत मिलने के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी कनॉट प्लेस स्थिति इसी हनुमान मंदिर में पहुंचकर बजरंग बली की पूजा-अर्चना की थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार के लिए अंतरिम जमानत मिलने के बाद 2 जून को कोर्ट में सरेंडर करने से पहले भी अरविंद केजरीवाल ने हनुमान जी के इसी मंदिर में पूजा-अर्चना कर दर्शन किया था।

मेरा हौसला भी पहले से सौ गुना अधिक बढ़ गया है

शुक्रवार को तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था। अरविंद केजरीरवाल ने कहा, सच्चा था इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया। उन्होंने कहा, बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों को लगा था कि मुझे जेल में डालकर मेरा हौसला तोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि आज मैं जेल से बाहर का गया हूं और मेरा हौसला भी पहले से सौ गुना अधिक बढ़ गया है। उन्होंने कहा, मैं सच्चा था इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया।

Tags:    

Similar News