Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल ने दिल्ली के महरौली में किया रोड शो, पंजाब के मुख्यमंत्री मान भी रहे मौजूद

Arvind Kejriwal Road Show: अंतरिम जमानत के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की यह पहला रोड शो है। रोड शो दिल्ली के महरौली में हुआ। अरविंद केजरीवाल के इस रोड शो में उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थें।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-11 13:07 GMT

Arvind Kejriwal Road Show: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने महरौली में रोड शो किया। सीएम केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रोड शो में मौजूद रहे। अरविंद केजरीवाल ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते नजर आए। बता दें, केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद यह पहला रोड शो है।

मुख्यमंत्री ने एक्स पर शेयर किया पोस्ट

इस रोड शो को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में लिखा गया है, “तानाशाही के ख़िलाफ़ पूरा देश एकजुट होकर लड़ने को तैयार है। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान दक्षिण दिल्ली के महरौली में विशाल रोड शो”

रोड शो में बोले मुख्यमंत्री केजरीवाल

रोड शो के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "जब उन्होंने मुझे गिरफ्तार किया, तो मैं सोच रहा था कि मेरी गलती क्या थी। मेरी गलती यह है कि मैंने दिल्ली के लोगों के लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाए। जब ​​मैं तिहाड़ गया, उनलोगों ने 15 दिनों के लिए मेरा इंसुलिन बंद कर दिया।"

क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन यानी शुक्रवार को अंतरिम जमानत मिली। जेल से बाहर आते ही सीएम केजरीवाल बीजेपी पर हमलावर होते दिखे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आज AAP कार्यालय पर प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी अगले साल 17 सितंबर को 75 वर्ष के हो रहे हैं। ऐसे में 2014 में नरेंद्र मोदी ने रूल बनाया था कि भाजपा के भीतर जो भी 75 साल का होगा, उसे सेवानिवृत कर दिया जाएगा। सबसे पहले लालकृष्ण आडवाणी जी को रिटायर किया गया। फिर मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा को रिटायर किया गया।

उन्होंने आगे कहा, 'अब नरेंद्र मोदी अगले साल 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं। मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका पीएम पद का दावेदार कौन हैं? उन्होंने आगे कहा, 'अगर इनकी सरकार बनी तो पहले अगले दो महीने में ये योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे। उसके बाद नरेंद्र मोदी के सबसे खास अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे।' सीएम केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने लिए नहीं, अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं।

Tags:    

Similar News