सीएम ठाकरे की फडणवीस संग बैठक, इस मुद्दे पर हुई ख़ास बातचीत

कोरोना वायरस के मद्देनजर महाराष्ट्र की चिंताजनक हालातों पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बैठक हुई, जिसमे उन्होंने इस मुद्दे पर गहन बातचीत की। ये बैठक राजनीतिक गलियारे में भी काफी ख़ास मानी जा रही है।

Update:2020-06-13 23:31 IST

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। मरने वालों का आंकड़ा भी महाराष्ट्र में अन्य राज्यों की तुलना में बहुत ज्यादा है। ऐसे में लगातार कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व सीएम व विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच शनिवार को अहम बैठक हुई।

कोरोना संकट के मद्देनजर उद्धव ठाकरे और फडणवीस के बीच बैठक

दरअसल, कोरोना वायरस के मद्देनजर महाराष्ट्र की चिंताजनक हालातों पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बैठक हुई, जिसमे उन्होंने इस मुद्दे पर गहन बातचीत की। ये बैठक राजनीतिक गलियारे में भी काफी ख़ास मानी जा रही है।

बैठक के बाद फडणवीस ने प्रतिक्रिया

बैठक को लेकर पूर्व सीएम फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महाराष्ट्र और आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस की पर्याप्त जांच नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि 38 हजार टेस्टिंग की क्षमता होने के बाद भी राज्य में करीब 14 हजार टेस्टिंग ही की जा रहे हैं।उन्होंने आरोप लगाया कि अगर टेस्ट कम होंगे तो मामले ही कम आएंगे।

ये भी पढ़ें- सांसदों के ठाठ: पानी की तरह बहा रहे सरकारी पैसा, अब चुकानी पड़ेगी कीमत

महाराष्ट्र सरकार को कोरोना पर घेरा

वहीं राज्य में कोरोना टेस्टिंग की कीमतों में आई कमी को उन्होंने केंद्र की देन बताते हुए कहा कि महाराष्ट्र में टेस्टिंग की कीमत कई अन्य राज्यों की तुलना में अधिक थी। बाद में आईसीएमआर के कहने पर टेस्टिंग की कीमतें कम की गई। हालाँकि फडणवीस संग हुई बैठक को लेकर अब तक सीएम ठाकरे की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा :

महाराष्ट्र में शुक्रवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 3439 मामलों के साथ ही प्रदेश में इससे संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख के आंकड़े को पार कर 101,141 हो गयी है। मरने वालों लोगों की संख्या हुआ है, अब तक राज्य में कोरोना की चपेट में आकर 3717 लोगों ने दम तोड़ दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News