BJP नेता ने कोरोना और जमात पर डाला आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा है। ये जानलेवा वायरस भारत में भी तेजी से पांव पसार रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई खबरें फैल रही है जिसे लेकर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया हुआ है।

Update: 2020-04-14 15:19 GMT

दिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा है। ये जानलेवा वायरस भारत में भी तेजी से पांव पसार रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई खबरें फैल रही है जिसे लेकर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया हुआ है। लॉकडाउन के दौरान सामाजिक सौहार्द्र की कोशिस पर बिहार पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है।

पुलिस ने अब इसे लेकर कई जगह कार्रवाई भी कर चुकी है। नया मामला हाजीपुर का है जहां सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले बीजेपी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बीजेपी नेता अजीत सिंह प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य हैं। इसके साथ ही वह रेलवे बोर्ड के सदस्य भी हैं।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन के 21 दिन: गुजरे कुछ ऐसे, सफर को इन्होंने बनाया आसान

बीजेपी नेता अजीत सिंह पर आरोप लगा है उन्होंने कोरोना और जमात को लेकर सोशल मीडिया परआपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। इसे देखते हुए वैशाली पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट के मामले में बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया है। दरअसल कोरोना और लॉकडाउन के बीच सामाजिक सद्भाव को लेकर पुलिस लगातार चौकस है।

यह भी पढ़ें...कोरोना: डेड बॉडी से भी फैलता है वायरस, सामने आया पहला कंफर्म केस

बिहार के डीजीपी ने सख्त निर्देश दिया है कि लॉकडाउन के दौरान सामाजिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अकेले वैशाली जिले में पिछले 24 घंटे में सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसी कड़ी में मंगलवार को बीजेपी नेता की भी गिरफ्तारी की गई है।

यह भी पढ़ें...बांद्रा कांड पर सियासत शुरू: किसी ने बताई साजिश, तो कोई बोला- केंद्र जिम्मेदार

इस घटना के बारे में हाजीपुर के एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि जब से लॉकडाउन लागू हुआ है, तब से कुछ लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल रहे हैं। इससे सामाजिक व सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने की संभावना बनी हुई है। इस पर पुलिस मुख्यालय से भी सख्त रुख अपनाया गया था।

उन्होंने कहा कि हमने पहले भी ऐसे मामलों में लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी कड़ी में मंगलवार को प्रदेश कार्यकारणी का सदस्य बताते हुए एक पोस्ट डाला गया है, जिसमें एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार शख्स खुद को बीजेपी का नेता बता रहे हैं।

Tags:    

Similar News