Delhi: होटल से शख्स और उसकी विदेशी महिला दोस्त का शव बरामद, घटना को लेकर फैली सनसनी

Delhi: रिजॉर्ट प्रबंधन ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2024-01-22 07:41 GMT

Dead bodies foreign female Sonipat hotel   (photo: social media )

Delhi: हरियाणा के सोनीपत से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां स्थित एक रिजॉर्ट से एक कपल का शव बरामद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने रिजॉर्ट में एक कमरा बुक करा रखा था, जहां वे रविवार रात रहने पहुंचे। अगले दिन दोनों की डेड बॉडी, जिसके बाद हड़कंप मच गया। रिजॉर्ट प्रबंधन ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना सोनीपत के कामी इलाके की है। मृतकों की शिनाख्त दिल्ली के अशोक विहार के रहने वाले हिमांशु और उज्बेकिस्तान की महिला अब्दुलविया मखविल्या के रूप में हुई है। दोनों की मौत किस वजह से हुई फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। ये हत्या है या सुसाइड इसकी भी जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, हिमांशु ने सोनीपत स्थित 'मेरा गांव मेरा देश' रिजॉर्ट में एक कमरा बुक कराया था। हिमांशु और उसकी उज्बेक महिला मित्र अब्दुलविया मखविल्या रविवार रात को यहां पहुंचे थे। आज यानी सोमवार सुबह जब दोनों काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल के कर्मचारियों किसी अनहोनी का शक हुआ।

रिजॉर्ट कर्मचारी फौरन कपल के कमरे के पास पहुंचे और दरवाजे को खटखटाने के साथ – साथ आवाज लगाई। काफी देर तक जब अंदर से कोई रिस्पांस नहीं आया तो उन्होंने कमरे की खिड़की से अंदर की ओर झांका। अंदर का नजारा देखकर वे दंग रह गए। दोनो बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़े हुए मिले। जिसके बाद उनकी ओर से तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने कमरे को किया सील

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे से शराब की बोतलों के अलावा कुछ अन्य सामान भी मिले हैं। जिसकी जांच के लिए फोरेंसिक विभाग को भेज दिया गया है। फिलहाल के लिए कमरे को सील कर दिया गया है।

मृतक हिमांशु के परिवार को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। पुलिस परिवार के लोगों से भी पूछताछ करेगी। वहीं, अब्दुलविया मखविल्या के बारे में भारत में मौजूद उज्बेकिस्तान की एंबेसी से संपर्क किया गया है।

Tags:    

Similar News