Delhi News: दिल्ली BJP के अध्यक्ष आदेश गुप्ता का सिसोदिया पर हमला, आजम खाँ के मामले से सबक लें डिप्टी सीएम

Delhi News: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि सिसोदिया हाल ही के उत्तर प्रदेश नेता आजम खाँ के मामले से सबक लें और समझे की चुनाव जीत उन्हे स्कैम आरोपों से दोषमुक्त नही करती।

Newstrack :  Network
Update:2022-12-06 20:44 IST

दिल्ली BJP के अध्यक्ष आदेश गुप्ता। (Social Media)

Delhi News: दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि भाजपा का चुनाव प्रदर्शन एक्जिट पोलों के आंकड़ों से कहीं बेहतर होगा और हम आराम से बहुमत हासिल कर लेंगे। हमने एक अच्छा चुनाव अभियान चलाया और मतदान के दिन मिला फीडबैक हमे अच्छे प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त करता है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के ब्यान पर प्रतिक्रिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के ब्यान पर प्रतिक्रिया में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की सिसोदिया एवं अन्य आम आदमी पार्टी नेताओं को जांच ऐजेंसियों के बोले बिना ही खुद को क्लीन चिट देने की आदत है और सिसोदिया ने आज फिर वो ही किया है।

उत्तर प्रदेश नेता आजम खाँ के मामले से सबक लें सिसोदिया: आदेश गुप्ता

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि सिसोदिया हाल ही के उत्तर प्रदेश नेता आजम खाँ के मामले से सबक लें और समझे की चुनाव जीत उन्हे स्कैम आरोपों से दोषमुक्त नही करती। गुप्ता ने कहा है की कल सुबह हमारे सभी प्रत्याशी अपने गिनती ऐजेंट के साथ 7 बजे तक अपने सेंटरों पर पहुंच कर मोर्चा समभालेंगे। उन सभी को कानूनी विशेषज्ञों एवं वरिष्ठ नेताओं ने नियम समझा दिये हैं। 

Tags:    

Similar News