Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर पेशी के लिए ले गई पुलिस! अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया वीडियो

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत एक जून तक के लिए बढ़ा दी। इस दौरान मनीष सिसोदिया को कोर्ट ले जाते समय का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है।

Update: 2023-05-23 12:33 GMT
मनीष सिसोदिया ( सोशल मीडिया)

Manish Sisodia: दिल्ली शराब घोटाल मामले में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री की मनीष सिसोदिया को आज मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत एक जून तक के लिए बढ़ा दी। इस दौरान मनीष सिसोदिया को कोर्ट ले जाते समय का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है।

सीएम केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को गर्दन से पकड़ कर ले जाने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, क्या पुलिस को इस तरह मनीष के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?

बता दें कि आप नेता आतिशी ने मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेशी पर ले जाते समय का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। आप नेता उस पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ी

बता दें कि मनीष सिसोदिया को लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वह अभी तक न्यायिक हिरासत में ही है। आज मंगलवार 22 मई को न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद मनीष सिसोदिया को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी न्यायिक हिरासत 1 जून तक के लिए बढ़ा दी गई है।

Tags:    

Similar News