Wrestler Protest: 'सभी लड़कियां नार्को टेस्ट के लिए तैयार' पहलवानों ने कहा लाइव चले, ताकि देश भी जानें सच

Wrestler Protest: जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने बृज भूषण शरण सिंह की शर्त मानते हुए नार्को टेस्ट कराने का ऐलान किया है।

Update:2023-05-22 16:13 IST
प्रदर्शन कर रहे पहलवान (फोटो- सोशल मीडिया)

Wrestler Protest: पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह की शर्तों को पहलवानों ने मान लिया है। सोमवार को बजरंग पुनिया ने ऐलान किया कि पहलवान नार्को टेस्ट कराएंगे। मालूम हो कि बीते दिने बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा था कि मैं नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हूं। लेकिन, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को भी कराना होगा।

पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि नार्को टेस्ट के लिए विनेश ही नहीं बल्कि पूरी लड़कियां तैयार हैं जिन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उनका टेस्ट लाइव होना चाहिए। इससे जनता को भी सच पता चले।

बजरंग पुनिया ने इनका भी नार्को टेस्ट कराने की मांग की

पहलवान बजरंग पुनिया नें बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि अगर फेडरेशन के घोटाले गिनने हैं तो हम नार्को कराने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिन लड़कियों ने शिकायत की है, वह भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होने कोच विनोद तोमर, जितेंद्र और धीरेंद्र का भी नार्को टेस्ट कराने की मांग की है।

बृजभूषण नें की थी विनेश और बजरंग का नार्को टेस्ट कराने की मांग

बता दें कि इससे पहले यानी कि रविवार (21 मई) को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिये तैयार हूँ... बृजभूषण शरण सिंह सांसद कैसरगंज। मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ.... रघुकुल रीती सदा चली आयी, प्राण जाये पर वचन न जाई।।.... जयश्रीराम

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत बहुत से रेसलर्स 23 अप्रैल 2023 से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना पर बैठे हैं। आंदोलन कर रहे पहलवानों ने मंगलवार 23 मई 2023 को धरना का एक महीने होने पर कैंडल मार्च निकालने का ऐलान किया है।

Tags:    

Similar News