फायरिंग से दहली दिल्ली: CRPF के दो जवानों की मौत, जानिए पूरा मामला

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके लोधी एस्टेट में फायरिंग की घटना ने हिला दिया है। ये घटना एक कोठी में हुई है। लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नम्बर 61 में गोली लगने से 2 सीआरपीएफ  जवानों की मौत हो गई है।  बता दें शुक्रवार रात तुगलक रोड थाने की पुलिस को जानकारी मिली की लोधी स्टेट की 61 नम्बर कोठी में कई राउंड फायरिंग हुई है।

Update: 2020-07-25 03:14 GMT
गोलीकांड प्रतीकात्मक

नई दिल्ली राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके लोधी एस्टेट में फायरिंग की घटना ने हिला दिया है। ये घटना एक कोठी में हुई है। लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नम्बर 61 में गोली लगने से 2 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई है। बता दें शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे तुगलक रोड थाने की पुलिस को जानकारी मिली की लोधी स्टेट की 61 नम्बर कोठी में कई राउंड फायरिंग हुई है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा कि सीआरपीएफ एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ज़मीन पर पड़े थे और उनको गोली लगी हुई थी। दोनों की मौत हो चुकी थी। सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर दशरथ सिंह को गोली मार दी और फिर सब इंस्पेक्टर ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह पढ़ें...दिल बेचारा देखते-देखते लोग करने लगे #Boycott china, जानें क्या है कनेक्शन

मौके पर तमाम सीनियर अफसर पहुंच गए हैं। लोधी एस्टेट एरिया नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में आता है। यहां पर नेताओं से लेकर बड़े कारोबारियों का घर है। पॉश इलाके में गोलियों की आवाज के बाद इलाके में सनसनी फैल गई हय़

इस सनसनीखेज गोलीकांड में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो कर्मियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ सब-इंस्पेक्टर ने पहले एक सीआरपीएफ इंस्पेक्टर को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इस गोलीकांड में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल घटना की कोई वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पढ़ें...बाराबंकी: एक लाख का इनामी बदमाश टिंकू कपाला एनकाउंटर में ढेर

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा सीआरपीएफ के 2 जवान गोली लगने से घायल थे। लेकिन थोड़ी देर में दोनों ने दम तोड़ दिया। शुरुआती जांच में पता चला की दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इस बात से नाराज होकर सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी और फिर खुद को भी अपने हथियार से ही गोली मार ली। अब पुलिस कोठी में रहने वाले लोगों से बात कर रही है की आखिर क्या वजह थी जिस वजह सब इंस्पेक्टर ने ये कदम उठाया है। बता दें कि 61 नंबर कोठी गृह मंत्रालय को आवंटित है। यहां सीआरपीएफ के जवान रहते हैं। फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में किया गया है और जांच की जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News