Delhi Hospital Firing: दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में फायरिंग, 18 साल के युवक ने मरीज को गोलियों से भूना

Delhi Hospital Firing: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में पेट में संक्रमण होने के बाद श्रीराम नगर, खजूरी खास में रहने वाला रिजायुद्दीन (32) का 23 जून से अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-14 12:50 GMT

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में फायरिंग (सोषल मीडिया)

Delhi Hospital Firing: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एक युवक ने मरीज को गोलियों से भून डाला। गोली लगने से मरीज की मौत हो गयी। घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। वहीं हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में पेट में संक्रमण होने के बाद श्रीराम नगर, खजूरी खास में रहने वाला रिजायुद्दीन (32) का 23 जून से अस्पताल में उपचार चल रहा है। रिजायुद्दीन अस्पताल के चौथी मंजिल के वार्ड नंबर-24 में भर्ती था। रविवार शाम लगभग चार बजे 18 साल का एक युवक अचानक पिस्टल लेकर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल पहुंचने के बाद युवक ने मरीज रिजायुद्दीन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जब तब लोग कुछ समझ पाते युवक फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गया। वहीं मरीज रिजायुद्दीन की गोली लगने से मौत हो गयी। घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। युवक ने रिजायुद्दीन को गोली क्यों मारी। अभी इसका बात का खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News