सरकारी स्कूल में लड़कियों के उतरवाए कपड़े, इस कारण छात्राओं के साथ बदसलूकी

MP News: पुलिस थाने में पैरेंटस द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक तलाशी के दौरान छात्रा के साथ मारपीट की गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-08-03 08:48 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर के एक सरकारी स्कूल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल में मोबाइल लाने के आरोप में छात्राओं के कपड़े उतरवाए गए। लड़कियो के परिजनों का आरोप है कि मोबाइल ढूंढने के लिए लड़कियों के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई है। परिजनों ने आरोपी स्कूल की शिक्षिका के खिलाफ मल्हारगंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया कि बड़ा गणपति क्षेत्र के शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की एक कक्षा में मोबाइल फोन की घंटी बजी थी। घंटी बजने पर एक शिक्षिका ने इसे ढूंढने के लिए छात्राओं को शौचालय में ले जाकर उनके कपड़े उतरवाए और उनकी तलाशी ली।

कपड़े उतरवाने के बाद मारपीट करने का आरोप

पुलिस थाने में पैरेंटस द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक तलाशी के दौरान छात्राओं के साथ मारपीट की गई। मल्हारगंज पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर एम धुर्वे ने बताया कि शिकायत में संबंधित शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की मांग की गई है। उन्होने कहा कि मामला दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शिक्षिका ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी

शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की पीड़ित छात्रा ने बताया कि कक्षा में मोबाइल फोन की घंटी बजने पर विद्यालय की एक शिक्षिका ने मुझ पर आशंका जताई। जब मैंने अपने पास कोई मोबाइल फोन होने से मना किया, तो वह मुझे शौचालय में ले गईं और उन्होंने मुझसे कपड़े उतारने को कहा। छात्रा ने आरोप लगाया कि शिक्षिका ने शौचालय में उसके कपड़े उतरवाने के बाद उसे धमकी भी दी। साथ ही कहा कि अगर उसने मोबाइल फोन के बारे में उन्हें सच नहीं बताया, तो वह उसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगी।

 

Tags:    

Similar News