टाइपा की तीसरी फोटो प्रदर्शनी में पहुंचे राम नाईक, 100 से अधिक फोटोग्राफर्स ने लिया भाग

राज्यपाल राम नाईक ललित कला अकादमी में शुक्रवार (18 अगस्त) को पहुंचे। राज्यपाल 'द यूथ फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन' (टाइपा) के तीन दिवसीय तीसरे फोटो प्रदर्शनी में शिरकत की। यह प्रदर्शनी 18,19 और 20 अगस्त तक चलेगी।

Update: 2017-08-18 13:57 GMT

लखनऊ : राज्यपाल राम नाईक ललित कला अकादमी में शुक्रवार (18 अगस्त) को पहुंचे। राज्यपाल 'द यूथ फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन' (टाइपा) के तीन दिवसीय तीसरे फोटो प्रदर्शनी में शिरकत की। यह प्रदर्शनी 18,19 और 20 अगस्त तक चलेगी।

टाइपा के अध्यक्ष साहिल सिद्दीकी ने कहा कि 'यह दूसरी बार है जब माननीय राज्यपाल जी ने इस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया है। पिछले साल इस प्रदर्शनी में तकरीबन 70 फोटोग्राफर्स ने भाग लिया। इस बार यह आंकड़ा 100 से अधिक है। इससे यह साबित होता है फोटोग्राफी कितनी तेजी से आगे बढ़ रहा है।'

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर...

क्या कहा साहिल सिद्दीकी ने?

राज्यपाल महोदय को संबोधित करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि 'आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि आपकी प्रेरणा से आयोजित इस फोटोग्राफी प्रदर्शनी में हमारे पास कश्मीर से लेकर दक्षिण भारत के फोटोग्राफर्स की फोटो आई हैं। मैं माननीय राज्यपाल महोदय को याद दिलाना चाहूंगा कि आपके मार्गदर्शन के अनुरूप इस बारे में हमने पिछले साल की अपेक्षा बड़े हाल में प्रदर्शनी लगाई है।'

उन्होंने कहा कि पिछले साल आपने हमें इस प्रदर्शनी को बड़े स्थान पर लगाने के लिए प्रेरित किया था। आशा है हम अपेक्षा पर खरे उतरे होंगे। हमारी आपसे यही प्रार्थना है कि आप अपना आशीर्वाद ऐसे ही हम पर बनाए रखेंगे।।

Tags:    

Similar News