राजस्थान सियासी ड्रामा: कटारिया ने गहलोत पर बोला हमला, पूछा ये सवाल

राजस्थान में सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी के बचाव  प्रदेश अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गुलाब चंद कटारिया, डॉ सतीश पुनिया और राजेन्द्र राठौड़ ने गहलोत सरकार से कुछ सवाल भी किए।

Update: 2020-07-17 15:21 GMT

जयपुर: राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में जांच पड़ताल जारी है। राजस्थान में सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी के बचाव प्रदेश अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गुलाब चंद कटारिया, डॉ सतीश पुनिया और राजेन्द्र राठौड़ ने गहलोत सरकार से कुछ सवाल भी किए।

Full View

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कटारिया ने कहा, "एसओजी द्वारा दो लोगों को पकड़ा गया और इनको भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए लोग कहा गया। उनके बारे में पूछताछ भी हो गई, एसओजी ने उनके बारे में क्या तथ्य इकट्ठा किए, इसके बारे में अगर कुछ आगे बढ़ना चाहते हो तो बताओ कि बीजेपी का इन्वॉल्वमेंट कहां है कहां नहीं है।"

Full View

यह पढ़ें...Defence Minister Rajnath Singh की ललकार, Ladakh में जाकर China को कहा…

अशोक सिंह के बारे में कटारिया ने कहा, "मेरे क्षेत्र में अशोक सिंह के बारे में बताते हैं कि वो बांसवाड़ा के रहने वाले हैं। मैं 40 साल से उस जिले की बैठकों में जा रहा हूं। जब 12 लोगों की बैठकें करता तब भी और आज भी। मैंने मेरे जिले की बैठक में अशोक सिंह को कभी नहीं देखा। कोई बड़ा लीडर आ जाता हो और वो मंच पर आकर फोटो खिंचा लेते हों तो मैं नहीं कह सकता, लेकिन उसमें भी बीजेपी का इन्वॉल्वमेंट कहकर बीजेपी को रगड़ने की कोशिश की. जब एसओजी आपके पास है. जांच आप कर रहे हो। पूछताछ के बाद आपने उसको जेसी कर दिया। अगर कोई तथ्य मिले तो बताओ ना।"

Full View

कटारिया का कांग्रेस पर हमला

कांग्रेस पर हमला कर कटारिया ने कहा, "वैसे का वैसा सेम ड्रामा अब गजेन्द्र सिंह जी को जोड़कर, बीजेपी को जोड़ने का दुस्साहस किया गया है। यह प्रमाणित है कि यह झगड़ा आपके आपस का है और वह इस सीमा तक चला गया कि एकदूसरे ने एकदूसरे के खिलाफ तलवारें खींचकर इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "मैं कहता हूं कि कोई भी मेरा वीडियो क्लिक कर लें और आप मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दें, ऐसा संभव है। पुलिस डिपार्टमेंट के परमिशन के आधार पर कोई टैपिंग नहीं हो सकता।बिना गृह मंत्रालय की स्वीकृत के किसी भी व्यक्ति का फोन टैपिंग नहीं हो सकता।

यह पढ़ें...केपी ओली को BJP नेता ने बताया चीन का कुत्ता, कहा- भीख मांग चला रहा नेपाल

Full View

Full View

कांग्रेस की कार्रवाई आपातकाल की याद

बीजेपी नेता डॉ सतीश पुनिया ने कहा कि यह हास्यास्पद है कि कैसे कांग्रेस के प्रवक्ता गजेंद्र सिंह के अलावा अपने ही दल पर आरोप लगा रहे थे। कांग्रेस को वो ऑडियो टेप कहां से मिले। कांग्रेस प्रवक्ता ऐसे बोल रहे थे जैसे कि वह एसओजी के महानिदेशक थे, लोगों को गिरफ्तार करने के लिए कह रहे थे। ऐसा लगता है कि सीएम के कार्यालय से लोकेश शर्मा नाम के व्यक्ति द्वारा टेप लीक किया गया था।

Full View

Full View

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौर ने कहा कि इस टेप से पता चलता है कि राजस्थान में वाटरगेट घोटाला हुआ है। यह लोकेश शर्मा कौन है? वह अपना वेतन कहां से पा रहा है? किसने उसे रिकॉर्डिंग करवाने का अधिकार दिया। मैं लोकेश शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करता हूं। हम आशंकित हैं कि हमारी कॉल रिकॉर्ड की जा रही है और ऐसा लगता है कि यह बात स्पष्ट हो चुकी है।

Tags:    

Similar News