Bihar: चुनावी मंच से गरजे गृहमंत्री शाह, बोले- घमंडिया गठबंधन का खाता खुलना मुश्किल

Lok Sabha Election 2024: गृहमंत्री अमित शाह ने आज बिहार के आरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में घमंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-24 09:46 GMT

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में है। पहले पांच चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं। छठे चरण के तहत कल यानी 25 मई को मतदान होना है। तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिस्से की तैयारियों में जुटी हैं। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के आरा में रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने लालू, राहुल समेत पूरे विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला। गृहमंत्री शाह ने कहा कि पांच चरण में मोदी जी 310 से ज्यादा सीटों जीत चुके हैं। लालू और राहुल का सूफड़ा साफ हो चुका है। बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलने वाला है।

लालू और राहुल का सूपड़ा साफ: अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने बखोरापुर वाली मां के जयकारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आरा वालों पांच चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। कल छठे चरण के लिए मतदान होगा। गृह मंत्री शाह ने दावा करते हुए कहा कि पांच चरणों के मतदान में प्रधानमंत्री मोदी 310 से अधिक सीटें जीत चुके हैं। लालू और राहुल का सूपड़ा साफ हो चुका है। 

PoK हमारा है और हमेशा रहेगा: गृह मंत्री शाह

गृह मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान जनता से पूछा कि आप बताओ पीओके हमारा है या नहीं है? कांग्रेस और लालू यादव हमलोगों को डराते हैं कि पाकिस्तान के पास परिमाणु बम है। मैं लालू यादव एंड कंपनी को बताना चाहता हूं, हम तो भाजपा वाले हैं। हम पाकिस्तान के परमाणु बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है और हमेशा रहेगा। हम उसे वापस लेकर रहेंगे। गृहमंत्री शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस वालों ने कश्मीर में धारा 370 को संभाल कर रखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर दिया। इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने इस देश से नक्सलवाद को भी समाप्त कर दिया है।

भाकपा माले जीता तो फिर नक्सलवाद आएगा

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि आरा में अगर भाकपा माले जीत गया तो ये लोग फिर से यहां नक्सलवाद लाएंगे। क्या आप अपने खेत-खलिहान पर कब्जा चाहते हो? अगर आरा में माले आया तो उसके साथ नक्सलवाद भी आएगा। लेकिन, इसका कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह यहां से लाखों वोटों से जीत रहे हैं।

400 पार करवा दो, हम मुस्लिम आरक्षण रद्द करवा देंगे: अमित शाह

अंत में अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस, लालू यादव की टीम और ममता बनर्जी हमारे पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहती है। कर्नाटक में उन्होंने पांच प्रतिशत आरक्षण दिया। हैदराबाद में पांच प्रतिशत आरक्षण दिया। लेकिन जब तक प्रधानमंत्री मोदी हैं तब तक दलित, आदिवासी और पिछड़ों के आरक्षण पर हमलोग हाथ नहीं लगाने देंगे। ये लोग मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं। गृहमंत्री शाह ने कहा कि आपलोग चार सौ पार करवा दो। हम मुस्लिम आरक्षण रद्द करवाकर पिछड़ा-अति पिछड़ा को देने का काम करेंगे।

Tags:    

Similar News