बस हादसे में चीख-पुकार: टायर फटने से मचा मौत का तांडव, कांप उठा छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के धमतरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस पलटने से बस चालक और परिचालक की मौके पर मौत हो गई। इस भयानक हादसे में 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Update: 2021-03-15 12:53 GMT
एक यात्री बस पलटने से बस चालक और परिचालक की मौके पर मौत हो गई। इस भयानक हादसे में 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें, ये हादसा रविवार रात को हुआ था

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस पलटने से बस चालक और परिचालक की मौके पर मौत हो गई। इस भयानक हादसे में 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें, ये हादसा रविवार रात को हुआ था। इस हादसे से अफरा-तफरी मच गई। लोग जल्दी-जल्दी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने लगे।

ये भी पढ़ें... करामती रायबरेली पुलिस: पति ने पत्नी को पीटा, अवैध तमंचे पर कर दिया चालान

बस अनियंत्रित होकर पलट गई

हादसे के बारे में धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि अर्जुनी थाना क्षेत्र के संबलपुर गांव के निकट बस पलटने से बस चालक शेख इमामुद्दीन (46) और परिचालक आशिफ कुरैशी (33) की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य यात्री घायल हो गए हैं।

ऐसे में रविवार को एक निजी यात्री बस रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना हुई थी। बताया जा रहा कि इस बस में लगभग 45 यात्री सवार थे। बस जब संबलपुर गांव के करीब थी, तब फिर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में चालक और परिचालक की मौत हो गई।

फोटो-सोशल मीडिया

टायर के अचानक फटने के कारण यह दुर्घटना

सामऩे आई घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को मौके पर रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक की जांच में जानकारी मिली है कि टायर के अचानक फटने के कारण यह दुर्घटना हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...निजीकरण और बैंक समायोजन: विरोध में कर्मचारियों ने की देशव्यापी हड़ताल, देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News