हैदराबाद में विस्फोट: पुलिस स्टेशन के पास जोरदार धमाका, चपेट में आये 13 लोग

तेलांगना की राजधानी हैदराबाद में उस समय हड़कंप मच गया, जब मीर चौक पुलिस स्टेशन की सीमा में जोरदार धमका गया। जिसमे 13 लोग घायल हो गए।

Update: 2021-01-21 03:57 GMT

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में जोरदार धमाके से अफरातफरी मच गयी। धमाका मीर चौक पुलिस स्टेशन के पास हुआ, जिसमे 13 लोग घायल हो गए। आनन फानन में पुलिस बल, फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि हादसे की वजह सिलेंडर ब्लास्ट है।

मीर चौक पुलिस स्टेशन के पास धमाका

दरअसल, तेलांगना की राजधानी हैदराबाद में उस समय हड़कंप मच गया, जब मीर चौक पुलिस स्टेशन की सीमा में जोरदार धमका गया। लोग कुछ समय पाते उसके पहले ही एक घर में आग की लपटे उठने लगी और चीख पुकार मच गयी। स्थानीय लोग और पुलिस घटना स्थल की तरफ भागे और इस हादसे में घायल लोगों को बचाने में जुट गए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में फिर अपहरण: बच्चे को अगवाकर मांगी 40 लाख फिरौती, हत्या कर शव फेंका

सिलेंडर ब्लास्ट में 13 लोग घायल

बताया जा रहा है कि मीर चौक में एक घर के भीतर बुधवार रात सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद घर में आग लग गयी। घटना में 13 लोग घायल हो गए। मौके पर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने पंहुचकर सभी को रेस्क्यू किया। वहीं हादसे में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सभी को किया गया रेस्क्यू

फ़िलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है। घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले दिल्ली के हरिनगर इलाके में आशा पार्क के जी-ब्लॉक में एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था, जिसमे तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए थे और घर की एक दीवार ही ढह गयी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News