IAS के इस्तीफ़े से मची हलचल, सरकार से चल रहे थे नाराज

Update: 2019-08-26 04:00 GMT

सिलवासा: तैनात भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी गोपीनाथ कन्नन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली में तैनात थे। बताया जा रहा है कि कन्नन ने केंद्र सरकार की नीतियों से नाराजगी के चलते इस्तीफा दिया।

यह भी पढ़ें: चिदंबरम की कोर्ट में होगी पेशी, SC में जमानत अर्जी पर क्या आयेगा फैसला

गोपीनाथ कन्नन वहीं आईएएस अधिकारी हैं, जिन्होंने साल 2018 में केरल में आई भीषण बाढ़ के दौरान राहत सामग्री अपने कंधों पर रखकर लोगों तक पहुंचाई थीं। इसके बाद वह युवाओं के लिए एक आदर्श बन गए थे क्योंकि उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

अब तक कन्नन ने नहीं दिया बयान

हालांकि, अभी तक कन्नन ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया। 2012 बैच के आईएएस अधिकारी गोपीनाथ कन्नन ने केंद्र शासित प्रदेश के एडमिनिस्ट्रेटर के सलाहकार के माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्रालय के सचिव को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: फिर रचा गया इतिहास: भारत के बेटी ने किया पूरी दुनिया में नाम रोशन

वैसे ये पहला मौका नहीं जब यह खबर सामने आ रही है कि सरकार से मतभेद के कारण ऐसा हुआ। बता दें, दादरा और नगर हवेली के प्रशासक प्रफुल्ल खोदा पटेल और गोपीनाथ कन्नन के संबंध कभी भी ठीक नहीं थे। कन्नन ने हाल ही में चुनाव आयोग से मौजूदा दादरा नगर हवेली के बड़े अधिकारियों को लेकर लोकसभा चुनाव के दौरान शिकायत की थी। तब कन्नन सिलवासा के जिलाधिकारी पद पर थे।

यह भी पढ़ें: नेट बैंकिंग का बदला नियम, ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने वालों को मिलेगा ज्यादा समय

Tags:    

Similar News