एक ही चिता पर जलीं दो लाशें, पति की मौत के 3 मिनट बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम

Bengal News: मुर्शिदाबाद में एक दंपति ने एक ही साथ दम तोड़ दिया। दोनों की अर्थी एक साथ घर से निकली। पति की मौत के महज 3 मिनट बाद ही पत्नी ने उसके सिर पर अपना दम तोड़ दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-24 04:02 GMT

Bengal News: पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, मुर्शिदाबाद के रहने वाले एक दंपति ने एक साथ जीने-मरने की कसम को सच कर दिखाया। पति की मौत के महज तीन मिनट बाद पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। दोनों की अर्थी फिर घर से एकसाथ ही उठी। दोनों पति पत्नी एक साथ एक ही चिता पर जलाए गए। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है पूरी घटना?

जानकारी के अनुसार, भरतपुर थानाक्षेत्र के भोल्टा गांव के निवासी शंकर मंडल की शादी 50 साल पहले नियति मंडल से हुई थी। परिवार अच्छे से चल रहा था। शंकर 85 साल के हो गए थे, इस वजह से उनकी तबीयत ठीक नहीं रहती थी। अक्सर वह बिमार रहते थे। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। इलाज के लिए शंकर को भरतपुर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के कुछ दिनों बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया और वे घर आ गए। घर वापस आते ही एक दो दिन बाद उनकी फिर से अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इससे पहले कि परिवार उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचता, शंकर ने दम तोड़ दिया। पति की मौत का सदमा उनकी बीवी नियति मंडल बर्दाश्त नहीं कर पाईं। वह पति की लाश के पास बैठीं, उनके सीने पर सिर रखकर रोने लगीं। रोते-रोते नियति बेसुध हो गईं। परिजनों ने उन्हें पति के पास से अलग करना चाहा तो देखा नियति का शरीर एकदम ठंडा पड़ चुका है।

पति की मौत के 3 मिनट बाद तोड़ा दम

इसके बाद परिजन आनन-फानन में नियति को अस्पताल लेकर भागे। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। ऐसे में नियति ने पति की मौत के 3 मिनट बाद ही दम तोड़ दिया था। इसके बाद नियति की लाश को घर लाया गया। पति-पत्नी दोनों की अर्थी एक साथ घर के आंगन से निकली। साथ में ही दोनों का अंतिम संस्कार भी एक ही साथ किया गया।

Tags:    

Similar News