सुबाथू सेना छावनी के पास की दीवारों पर लिखा मिला 'ISIS COMING SOON', धमाके की भी धमकी

Update: 2017-01-31 13:15 GMT

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन में आईएसआईएस नेटवर्क होने का अंदेशा जताया जा रहा है। यहां एक ही महीने में दूसरी बार 'ISIS COMING SOON' के पोस्टर लगे हैं। लेकिन हैरत की बात यह है कि इस बार इस तरह के पोस्टर सुबाथू छावनी के पास की दीवारों पर लगे दिखे हैं।

बता दें कि इन पोस्टरों में भारत से लेकर नेपाल तक तीन धमाके करने की धमकी दी गई है। इससे पहले 2 जनवरी को धर्मपुर के मनसा माता मंदिर में ऐसे ही 'ISIS COMING SOON' लिखे पोस्टर चस्पा मिले थे।

महीने भर में दूसरी बार लिखे मिले नारे

जानकारी के अनुसार, सोलन के धर्मपुर में सुबाथू छावनी में आईएसआईएस के नाम धमकी भरे नारे दीवारों पर लिखे मिले हैं। ये नारे हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में लिखे गए हैं। ये महीने भर में दूसरी बार है जब दीवारों पर आईएसआईएस को लेकर ऐसे नारे लिखे मिले हैं। छावनी एरिया में इस तरह के पोस्टर लगना भी कई सवाल खड़े करता है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

सेना ने शुरू की जांच

मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने दीवार पर आईएसआईएस के समर्थन वाले पोस्टर लिखे देखे। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इसके बाद सेना का जवानों ने सुबाथू आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी।

बढ़ाई सेना की गश्त

इस संबंध में स्थानीय पुलिस का कहना है कि 'हमने मामले को गंभीरता से लिया है। हर पहलू की जांच की जाएगी। पुलिस तथ्य जुटाने में जुटी है।' 14 जीटीसी के कमांडेंट ब्रिगेडियर आरएस रावत भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा, 'हालत को देखते हुए सेना की गश्त बढ़ा दी गई है।'

यहां-यहां मिले थे पोस्टर:

आईएसआईएस के समर्थन वाले पोस्टर हिमाचल प्रदेश के पहले पोस्ट ऑफिस के मेनगेट पर चिपकाए गए थे। साथ ही आसपास की दुकानों, एक पार्क और टोल बैरियर पर भी आईएसआईएस से जुड़े नारे लिखे पोस्टर मिले। इन पोस्टरों में सुबाथू के अलावा नेपाल तक तीन धमाके करने की धमकी दी गई है।

Tags:    

Similar News