पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, हिज्बुल के आतंकियों को घेरा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा मेें एक फिर सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां तैनात सुरक्षाबलों ने अवंतीपुरा के ब्रोबुंदूना में मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।इस बीच शुक्रवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के डिप्टी चीफ सैफुल्ला को घेर लिया है। वहीं, दो अन्य आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किये गए हैं।

Update: 2019-06-14 06:38 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा मेें एक फिर सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां तैनात सुरक्षाबलों ने अवंतीपुरा के ब्रोबुंदूना में मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।इस बीच शुक्रवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के डिप्टी चीफ सैफुल्ला को घेर लिया है। वहीं, दो अन्य आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किये गए हैं।

मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन भी किया। एहतियातन पूरे इलाके में ट्रेन और इंटरनेट सेवा रोक दी गई है।सुरक्षाबलों की ओर से 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलवामा पुलिस मोर्चा संभाले हुए हैं।

यह भी पढ़ें.....फिर गरमाएगी अयोध्या, शिवसेना सांसदों के साथ ठाकरे की यात्रा से बदलेगा माहौल

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के ब्रोबुंदूना क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तो तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की.

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑलआउट चला रखा है। इस साल 100 से अधिक आतंकियों को मार गिराया गया है। मंगलवार को सोपोर में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

Tags:    

Similar News