Jaya Bachchan: जया का फोन भी नहीं उठाते हैं अमिताभ, परेशान होकर एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी शिकायत

Jaya Bachchan: जया को अपनी बात बेधड़क होकर रखने के लिए जाना जाता है। संसद में जहां उन्होंने अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर आपत्ति दर्ज करवाई तो वहीं वो कौन बनेगा करोड़पति पर जनता के सामने खुद अपने पति की भी शिकायत कर चुकी हैं।

Update: 2024-08-12 15:56 GMT

Jaya Bachchan ( Pic- Social- Media)

Jaya Bachchan: इन दिनों वेटरन एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन लगातार सुर्खियों में हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने राज्यसभा में खुद को, पति अमिताभ बच्चन के नाम से बुलाए जाने पर आपत्ति जताई थी। राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने जब उन्हें जया अमिताभ बच्चन कहा तो वह भड़क उठीं और कहा, सर, सिर्फ जया बच्चन बोलते तो काफी हो जाता।

वैसे तो जया बच्चन को अपनी बात बेधड़क होकर रखने के लिए जाना जाता है। जहां संसद में उन्होंने अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर आपत्ति दर्ज करवाई तो वहीं वो कौन बनेगा करोड़पति पर जनता के सामने खुद अमिताभ बच्चन की भी सरेआम शिकायत कर चुकी हैं।


जब अमिताभ के शो पर जया ने की उनकी ही शिकायत

एक बार जया बच्चन वीडियो कॉल के जरिए, अमिताभ के बेहद पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनी थीं। उस एपिसोड में इस कपल की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा बतौर गेस्ट बनकर आए थे। इस पारिवारिक माहौल में जया ने अमिताभ की एक ऐसी शिकायत वो भी सरेआम जनता के सामने रखी, जिसका बचाव करना अमिताभ के लिए मुश्किल हो गया।


कभी फोन उठाते ही नहीं

जया ने कहा, दर्शकों मैं आपको बताऊं, इनके पास 2 नहीं, इनके पास कुछ 5-7 फोन हैं। आप इनको फोन करिए, कभी फोन उठाते नहीं। और उसके बाद कोई ऐसी बात हो जाए जो गंभीर हो तो फिर उलटा चोर कोतवाल को डांटे... हमको फोन नहीं किया, इतना बड़ा कांड हो गया घर में, हमको बताते नहीं हो तुम लोग, अरे बताएं कैसे भाई!


नव्या ने भी खोली थी नाना की पोल

नव्या ने इस शिकायत पर अपनी नानी का सपोर्ट करते हुए एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया, नानी फ्लाइट ले रही थीं, शायद दिल्ली से। उन्होंने मैसेज किया था फैमिली ग्रुप पर कि वो फ्लाइट ले रही हैं। हम सबने रिप्लाई किया कि सेफ फ्लाइट। लैंड हो गई फ्लाइट, हमने कहा वेलकम होम। वो घर पहुंच गईं, खाना खा रही हैं। आपका रिप्लाई 4 घंटे बाद आया- ओके जया सेफ फ्लाइट। इस शिकायत का जवाब देते हुए अमिताभ बोले, हम जरूर ऐसी जगह पर होंगे, जहां पर समय लगा होगा उस मैसेज को पहुंचने में। आजकल ऐसा होता है...


लेकिन फिर बेटी ने घेर लिया

लेकिन फिर उनकी बेटी श्वेता ने अपने पापा को घेर लिया। श्वेता ने बताया, उन 4 घंटों के अंदर ब्लॉग लिखेंगे आप, इंस्टाग्राम पोस्ट करेंगे, लेकिन फोन नहीं... अपने परिवार की इन तीनों महिलाओं से घिरे अमिताभ ने बहाना बनाते हुए कहा, इंटरनेट गड़बड़ है उस जगह तो हम क्या करें भाई।


यहां पर हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

बता दें, अमिताभ और जया की पहली मुलाकात ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी और यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ने लगा और साथ में दोनों कई आइकॉनिक फिल्मों का हिस्सा रहे। यह कपल ने 3 जून, 1973 को शादी के बंधन में बध गया।

Tags:    

Similar News