Delhi News: दिल्ली में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम, ज्वेलर्स शोरूम में डाला डाका, 25 करोड़ के गहने उड़ाए

Delhi News: देश की राजधानी में चोरी की बड़ी वारदात हुई है। चोरों ने दिल्ली के जंगपुरा इलाके के ज्वेलरी शोरूम में डाका डाला है। बदमाशों ने शोरूम की दीवार तोड़कर 20 से 25 करोड़ रूपये के गहने पर हाफ साफ किया है।

Update: 2023-09-26 11:56 GMT

दिल्ली के ज्वेलर्स शोरूम में 25 करोड़ के गहने की हुई चोरी: Photo- Social Media

Delhi News: देश की राजधानी में चोरी की बड़ी वारदात हुई है। चोरों ने दिल्ली के जंगपुरा इलाके के ज्वेलरी शोरूम में डाका डाला है। बदमाशों ने शोरूम की दीवार तोड़कर 20 से 25 करोड़ रूपये के गहने पर हाफ साफ किया है। मामला सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। चोरों ने जिस फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया है, उससे हर कोई हैरान है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शोरूम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। अभी तक पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लगी है। जिस शोरूम में चोरी की घटना हुई है, उसका नाम उमराव ज्वेलर्स है। शोरूम जंगपुरा के भोगल इलाके में स्थित है। इसके मालिक उमराव सिंह ने बताया कि दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रूपये की ज्वेलरी रखी हुई थी।

शोरूम में रखी पूरी ज्वेलरी गायब

उमराव सिंह ने आगे बताया कि जंगपुरा का मार्केट सोमवार को बंद रहता है। इसलिए रविवार को शो रूम बंद करने के बाद जब वो मंगलवार को अपने शोरूम में पहुंचे, तो वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। शोरूम में रखी पूरी ज्वेलरी गायब थी। शोरूम पूरा खाली देखकर उनके होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।

दीवार में बड़ी छेद कर अंदर घुसे चोर

जंगपुरा मार्केट के जिस ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना हुई है, उसमें चोर छत के जरिए दाखिल हुए। उन्होंने सबसे पहले दुकान के बाहर लगे सिक्योरिटी अलर्ट को तोड़ दिया। फिर छत से सीढ़ी के जरिए नीचे आए और स्ट्रांग रूम की दीवार में एक बड़ा छेद किया और उसके जरिए वहां तक पहुंचे जहां सारे गहने रखे हुए थे। स्ट्रांग रूम की दीवार में किए गए छेद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का मानना है कि घटना रविवार रात की है। शो रूम मालिक उस रात आठ बजे सबकुछ बंद कर चले गए थे। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

Tags:    

Similar News