‘जो राम को लाए हैं...’ सिंगर कन्हैया मित्तल होंगे कांग्रेस में शामिल, जानिए बीजेपी के लिए क्या कहा

Singer Kanhaiya Mittal: हरियाणा चुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले सिंगर ने कांग्रेस ज्वाइन करने की इच्छा जताई है।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-08 06:41 GMT

Singer Kanhaiya Mittal: लोगों में काफी फेमस गाना ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाने वाले सिंगर कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस जॉइन करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के लिए हमेशा मेरे दिल में सोफ्ट कॉर्नर रहा है। मेरे मन में कांग्रेस है। साथ ही उन्होंने कहा, मेरी हरियाणा में काम करने की इच्छा है अगर बात बनती है तो हरियाणा से मैं कांग्रेस के साथ काम करना चाहूंगा। इसी के साथ उन्होंने बीजेपी के बारे में भी अपना बयान दिया है। कि कैसे बीजेपी की वजह से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। 

हरियाणा में बीजेपी फिर से लगा झटका

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच BJP को एक और बड़ा झटका लग सकता है। जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसकी वजह जो निकल के समाने आई है उसमें बताया जा रहा कि कन्हैया मित्तल टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं। यूपी चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना चर्चित हुआ था। उन्होंने ही 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना गाया है। और बीजेपी ने इस गाने का इस्तेमाल हर जगह किया। कन्हैया मित्तल ने ये भी बताया कि बीजेपी ने फैलाया के मैं उनके के लिए गाना गाता हूं। बीजेपी ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया जिससे मुझे बहुत दिक्कतें सहनी पड़ी। आने वाले समय में क्लियर हो जाएगा सब कुछ, फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है।

कांग्रेस जॉइन करने की जताई इच्छा

कन्हैया मित्तल के सुर काफी बदले बदले नजर आ रहे हैं। उन्होने 4 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया की मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, बहुत बहुत बधाई और धन्यवाद। अपने इस पोस्ट में उन्होंने राहुल गांधी को भी टैग किया था। इन सब के अलावा उन्होंने कहा कि सारे राम विरोधी कांग्रेस में है नहीं ऐसे में कांग्रेस के साथ काम करना मेरी इच्छा है।

Tags:    

Similar News