इस 52 वर्षीय हेड कॉन्सटेबल की लाठी से निकली बांसुरी की धुन,ऐसे किया ये काम

पुलिस की लाठी तो आपने सुना ही होगा।इसका नाम सुनते ही बड़ों बड़ों की रूह कांप जाती है। लाठी केवल पीटने के ही काम नहीं आती है, यही लाठी जब मधुर संगीत निकालने लगे तो कैसा होगा। लाठी को लेकर कर्नाटक में एक बेहद दिलचस्प किस्सा सामने आया है।

Update: 2019-05-29 12:36 GMT

बेंग्लोर: पुलिस की लाठी तो आपने सुना ही होगा।इसका नाम सुनते ही बड़ों बड़ों की रूह कांप जाती है। लाठी केवल पीटने के ही काम नहीं आती है, यही लाठी जब मधुर संगीत निकालने लगे तो कैसा होगा। लाठी को लेकर कर्नाटक में एक बेहद दिलचस्प किस्सा सामने आया है।

यह भी पढ़ें.....सावधान, बारात में करते है डांस तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर!

Full View

कर्नाटक के एक 52 वर्षीय हेड कॉन्सटेबल ने अपनी फाइबर लाठी को एक बांसुरी में बदल दिया। इस अनोखे काम को करने वाली शख्ससियत का नाम चंद्रकांत हटगी है। हटगी पेशे एक पुलिस वाले हैं। इन्होंने अपनी फाइबर लाठी को बासुरी में बदल दिया। यह चमत्कार हटगी अपने ड्यूटी के दौरान दिखाया। बता दें कि चंद्रकांत हटगी कर्नाटक के हुबली ग्रामीण पुलिस स्टेशन में हेड कॉन्सटेबल के पद पर तैनात है।

यह भी पढ़ें.....ICC क्रिकेट विश्व कप 2019: जानिए कब और कहां होगा विश्व कप 2019 का उद्घाटन समारोह

बेंग्लोर के आईपीएस अधिकारी भास्कर राव ने हटगी का ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें हटगी बड़ी उत्साह से अपनी लाठी को बांसुरी बनाकर बजाता दिख रहा है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा, 'हुबली ग्रामीण पुलिस स्टेशन के हेड कॉन्स्टेबल चंद्रकांत हटगी ने अपने डेडली फाइबर लाठी को म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट में बदल दिया है...हमे उस पर गर्व है।'

Tags:    

Similar News